एडल्ट फिल्म बनाने लगी पुलिसवाली, तो फोर्स ने नौकरी से निकाला

एडल्ट फिल्म बनाने लगी पुलिसवाली, तो फोर्स ने नौकरी से निकाला

प्रेषित समय :10:16:15 AM / Tue, Jan 31st, 2023

हर कोई बस पैसे बनाने की चाह में अपनी पर्सनल जिंदगी को दुनिया के सामने रख देना चाहता है. ऐसा करने में उन्हें कोई गुरेज भी नहीं है. आज हम आपको एक ऐसे ही मामले के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें एक पुलिसवाली महिला ने अच्छी-खासी नौकरी को दांव पर लगा दिया और एडल्ट साइट पर अपनी तस्वीरें शेयर करने लगी. मामला अमेरिका के कोलोराडो का है.

अमेरिकी पुलिस में कार्यरत 46 साल की मेलिसा विलियम्स ने जॉब करते हुए एडल्ट साइट पर अपनी अतरंगी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करने लगीं. कई बार तो वे पुलिसिया वर्दी में भी नजर आईं. लेकिन जैसे ही आला अधिकारियों को इस बारे में भनक लगी, तुरंत उन्हें फोर्स से निकाल दिया गया. उन्हें पुलिस के कार्य के लिए असुरक्षित समझा गया. हालांकि, मेलिसा को फोर्स से निकाले जाने का जरा भी अफसोस नहीं है. वो हंसकर कहती हैं, ‘मैं जो कर रही हूं, मुझे उससे प्यार है. मुझे जरा भी इसका अफसोस नहीं. लगभग एक साल हो गए पुलिस की नौकरी छोड़े, लेकिन अब मेरे पास अपनी जिंदगी के लिए काफी समय है.’

मेलिसा आगे कहती हैं कि मैं अब हर महीने 22 लाख रुपए कमाती हूं. जबकि पुलिस में रहते हुए ये सैलरी 3 लाख महीने की होती. इतना ही नहीं मेरे कई फैन्स शादी के लिए भी प्रपोज करते हैं. विदेशी साइट के मुताबिक, एडल्ट साइट पर बोल्ड तस्वीरों के बदले मेलिसा इतना कमाती हैं. वो मोस्ट पॉपुलर क्रिएटर में शुमार हैं. वे एडल्ट साइट के अलावा सोशल मीडिया पर लेफ्टिनेंट बेला लेक्सी नाम से मौजूद हैं. मेलिसा ने कहा, ‘मुझे अपने फैंस से इंटरेक्शन अच्छा लगता है और वे सभी मुझे बहुत प्यार करते हैं. हर सप्ताह मुझे लगभग 10 लोगों द्वारा शादी के लिए प्रपोज किया जाता है.

लेफ्टिनेंट बेला लेक्सी उर्फ मेलिसा को उनके फैंस भले ही शादी के लिए प्रपोज करें, लेकिन वे पहले से शादीशुदा हैं. उनके दो बच्चे भी हैं. वे खुद तो अपनी तस्वीरें और वीडियो डालती ही हैं, साथ में अपने पति के साथ रोमांस के वीडियोज और फोटोज भी अपलोड करती हैं. हालांकि, उन्होंने कभी अपने हसबैंड के फोटोज को सरेआम नहीं दिखाया. उनका कहना है कि पुलिस की नौकरी में हर सप्ताह 60 घंटे ड्यूटी करनी पड़ती थी, लेकिन यहां मैं अपनी मर्जी से काम करती हूं. मैं इसे काफी एन्जॉय कर रही हूं.

ला लेक्सी उर्फ मेलिसा नौकरी में रहते हुए लगभग 18 महीने तक एडल्ट इंडस्ट्री से जुड़ी रहीं. इस बीच उनके किसी सीनियर को ये बातें पता चल गईं. उन्होंने ईमेल भेजकर इसकी शिकायत की. बाद में उनके कलिग्स के बीच भी कानाफूसी शुरू हो गई. कई लोगों ने उनके पेज पर लॉगइन भी किया. मेलिसा कहती हैं कि कलिग्स को जब इस बारे में पता चला तो मुझे बहुत ही बुरा महसूस हुआ और गुस्सा भी आया. वे सभी मेरे खिलाफ सबूत जुटाने के लिए मेरे अकाउंट को एक्सेस किए थे. दरअसल, मेरे कलिग्स मुझे नेकेड देखना चाहते थे. नौकरी छोड़ने के बाद परमानेंटली इस काम को शुरू करने में थोड़ी झिझक हुई, लेकिन बाद में सब ठीक हो गया. मेलिसा के मुताबिक, पुलिस की नौकरी की तुलना में इस काम में मुझे ज्यादा इज्जत महसूस हुई.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply