जियो का खास प्लान: फ्री कॉल, डेटा और 336 दिन की वैलिडिटी

जियो का खास प्लान: फ्री कॉल, डेटा और 336 दिन की वैलिडिटी

प्रेषित समय :10:05:26 AM / Sun, Feb 5th, 2023

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए हर रेंज के प्लान पेश करती है. बजट रिचार्ज से लेकर बड़े रिचार्ज तक कंपनी की लिस्ट में कई प्लान हैं. कुछ ग्राहक अपने बजट के मुताबिक छोटे रिचार्ज खरीदना पसंद करते हैं, वहीं कई लोग हर महीने के रिचार्ज की झंझट से छुटकारा पाना चाहते हैं. जो लोग बड़ी वैलिडिटी के प्लान चाहते हैं और इसी को ध्यान में रखते हुए जियो अनुअल प्लान पेश करती है.

यहां हम बात कर रहे हैं जियो के 2545 रुपये वाले प्लान के बारे में. इस प्लान की वैलिडिटी 336 दिनों की है. यानी कि अगर ग्राहक एक बार रिचार्ज करते हैं तो इसे 11 महीने 6 दिन तक आराम से चलाया जा सकेगा. Jio के 2545 रुपये वाले प्लान में 336 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. डेटा के तौर पर इस प्रीपेड प्लान में हर दिन 1.5GB का डेटा दिया जाता है. यानी आपको इस प्लान में कुल मिलाकर 504GB डेटा दिया जाता है.

कॉलिंग की बात की जाए तो इस प्लान में जियों के ग्राहकों को अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग का फायदा दिया जाता है. इस प्लान में हर दिन 100SMS मुफ्त में दिए जाते हैं. अगर इस प्लान के दूसरे फायदों की बात की जाए तो प्लान में आपको JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud समेत Jio ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. जियो के 2545 रुपये के सालाना प्लान को अगर मथंली यानी हर महीने के खर्च के हिसाब से खर्च देखें तो इसमें हर महीने का खर्च करीब 231 रुपये के करीब है.

ये भी है सालाना प्लान: इसके अलावा जियो के 2879 रुपये वाले प्लान की बात की जाए, तो इस प्लान में ग्राहकों 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है. यानि कि प्लान पूरे साल के लिए वैलिड रहेगा. डेटा के तौर पर इस 2879 रुपये के प्लान में हर दिन 2जीबी डेटा दिया जाता है. इसका मतलब ये कुल 730GB डेटा के साथ आता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply