रियलमी 10 Pro Coca-Cola एडिशन की प्री-बुकिंग शुरू

रियलमी 10 Pro Coca-Cola एडिशन की प्री-बुकिंग शुरू

प्रेषित समय :10:43:40 AM / Sun, Feb 5th, 2023

रियलमी 10 फरवरी को अपना रियलमी 10 प्रो 5जी का कोका-कोला एडिशन पेश करेगी. स्पेशल एडिशन की खरीदारी के लिए प्री-बुकिंग कंपनी की वेबसाइट पर शुरू हो चुकी है. रियलमी ने बुक नाउ बटन के साथ आगामी फोन की माइक्रोसाइट बनाई है. फोन खरीदने की रुचि रखने वाले ग्राहक इस बटन पर क्लिक करके आगामी हैंडसेट को प्री-ऑर्डर कर सकते हैं. गौरतलब है कि बुकिंग 10 फरवरी तक खुली रहेगी. कंपनी पिछले काफी दिनों से इस स्मार्टफोन का टीजर जारी कर रही है. इसलिए ये काफी समय से सुर्खियों में भी है.

बता दें कि कोका-कोला एडिशन को प्री-बुक करने वाले ग्राहकों को कंपनी पुरस्कार देगी.कंपनी ग्राहकों को 200 रुपये का डिस्काउंट कूपन, 3W ब्लूटूथ स्पीकर, एक इलेक्ट्रॉनिक टूथब्रश, एक Watch 2, एक रियलमी कोका-कोला फीगर और एक डीलक्स सेट बॉक्स देगी. हालांकि, कंपनी ने इसके लिए फ्री बुकिंग की लिमिट तय की हुई है.

स्मार्टफोन के कोला-कोला एडिशन के रेगूलर एडिशन के समान फीचर्स के साथ आने की संभावना है. हालांकि, फोन का डिजाइन अलग हो सकता है. टीज की गई तस्वीरों में फोन के रियर पर डुअल-टोन डिजाइन देखा जा सकता है. इसके बैक पर प्रतिष्ठित ब्लैक और रेड कलर पर कोका-कोला लिखा देखा जा सकता है.

फुल एचडी डिस्प्ले- स्मार्टफोन में 6.72 इंच के फुल एचडी + डिस्प्ले के साथ 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट मिल सकती है. यह एक डुअल-सिम (नैनो) ओरिएंटेड डिवाइस होगा, जो एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड रियलमी यूआई 4.0 पर चलता है. रियलमी 10 प्रो 5जी कोका-कोला एडिशन स्मार्टफोन 6एनएम स्नैपड्रैगन 695 5जी एसओसी से लैस हो सकता है, जो एड्रेनो ए619 जीपीयू और 8 जीबी LPDDR4X रैम के साथ आता है.

डुअल कैमरा सेटअप- फोटोग्राफी के लिए इसमें डुअल कैमरा सेटअप होगा. इसमें 108MP सैमसंग HM6 का मेन सेंसर और 2MP का पोर्ट्रेट सेंसर होगा. सेल्फी के लिए हैंडसेट में 16MP का फ्रंट फेसिंग सेंसर मिल सकता है. स्मार्टफोन में 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी मिलेगी. कंपनी का दावा है कि यह 20 मिनट में 50 प्रतिशत तक बैटरी चार्ज कर सकती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply