उर्वशी ढोलकिया की कार का हुआ एक्सीडेंट, हादसे में बाल-बाल बचीं

उर्वशी ढोलकिया की कार का हुआ एक्सीडेंट, हादसे में बाल-बाल बचीं

प्रेषित समय :10:49:50 AM / Sun, Feb 5th, 2023

कसौटी जिंदगी की’ की ‘कोमोलिका’ यानी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया की कार का एक्सीडेंट हो गया है. हादसा शनिवार का है. अभिनेत्री अपनी कार से मीरा रोड पर स्थित एक फिल्म स्टूडियो शूटिंग के लिए जा रही थीं. इसी दौरान काशिमीरा में उनकी कार एक स्कूल बस से टकरा गई. ये स्कूल बस बच्चों को लेकर जा रही थी, जिसने अभिनेत्री की कार को पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में उर्वशी बाल-बाल बच गई हैं. उन्होंने अपने साथ हुए इस हादसे की जानकारी दी और बताया कि वह पूरी तरह ठीक हैं. इस दुर्घटना में उन्हें कोई चोट नहीं आई है.

बताया जा रहा है कि यह टक्कर काफी खतरनाक थी. लेकिन, अच्छी बात ये है कि इस हादसे में ना तो अभिनेत्री को कोई गंभीर चोट आई है और ना ही उनके किसी स्टाफ मेंबर को. हादसे के बाद अभिनेत्री ने पुलिस स्टेशन में स्कूल बस ड्राइवर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. अभिनेत्री का कहना है कि, हादसे को लेकर चिंता करने की जरूरत नहीं है, लेकिन फिर भी डॉक्टर ने एहतियात के तौर पर उन्हें थोड़ा आराम करने की सलाह दी है.

हालांकि, इस खबर के सामने आने के बाद अभिनेत्री के फैन कुछ चिंता में आ गए हैं. कई ने अभिनेत्री की सेहत को लेकर अपनी चिंता जाहिर की है और सोशल मीडिया के जरिए उनकी खैर-खबर जानने की कोशिश कर रहे हैं. कई ने अभिनेत्री से सोशल मीडिया पर कॉमेंट करते हुए उनका हाल पूछा और कई ने बेस्ट विशेज दीं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply