68 साल के बूढे ने 24 साल की पोती को किया प्रेग्नेंट, फिर बाद में शादी

68 साल के बूढे ने 24 साल की पोती को किया प्रेग्नेंट, फिर बाद में शादी

प्रेषित समय :09:46:04 AM / Tue, Feb 7th, 2023

68 साल के दादा ने अपनी ही 24 साल की पोती से शादी कर ली. ऑनलाइन डेटिंग साइट से दोनों की मुलाकात हुई, फिजिकल रिलेशन बने. इसके बाद जब लड़की प्रेग्नेंट हुई तो दोनों ने शादी का फैसला कर लिया. हालांकि, तब तक दोनों को पता ही नहीं था कि वे दोनों दादा-पोती हैं.

हालांकि, यह मामला अपने देश का नहीं है. घटना अमेरिका में फ्लोरिडा के मियामी का है. 7 साल पहले 2016 की बात है. 68 साल के अरबपति शख्स और 24 साल की लड़की में प्यार हो गया. दोनों ने शादी भी कर ली. उनकी जिंदगी में भूचाल तब आया, जब फैमिली एलबम पर उनकी नजर पड़ी. तस्वीर देखते ही लड़की ने बताया कि फोटो में मौजूद शख्स उसका पिता है. बुजुर्ग शख्स के होश ही उड़ गए, उसने बताया कि वह उसका बेटा है. 68 साल के बूढ़े की पहले 2 शादियां हुई थीं. दूसरी बीवी को तलाक देने के बाद उसे लॉटरी में अरबों रुपए मिल गए.

अंग्रेजी वेबसाइट The Sun से बूढे खरबपति ने नाम छुपाने की शर्त पर बताया कि लॉटरी में अरबों रुपए जीतने के बाद वह अपने लिए एक पार्टनर की तलाश कर रहा था. इसी क्रम में ऑनलाइन डेटिंग साइट पर दोनों टकरा गए. 24 साल की लड़की ने ऑनलाइन डेटिंग साइट पर बूढ़े को बताया कि वह जैक्सनविल्ले की रहने वाली है. उसे घरवालों ने बाहर निकाल दिया है. इसके बाद दोनों रिलेशनशिप में आ गए. लड़की प्रेग्नेंट हुई और दोनों ने शादी कर लिया. अचानक 3 महीने बाद फैमिली एलबम देखते हुए लड़की चौंक गई. उसके हसबैंड के साथ उसका पिता भी तस्वीर में मौजूद था. बाद में पता चला कि लड़की ने गलती से अपने ही दादा से प्रेग्नेंट हो गई और शादी भी कर ली.

पोती से शादी करने वाले बूढे ने कहा था कि दोनों का तलाक लेने का इरादा बिल्कुल नहीं है. बूढ़े के मुताबिक, 2 असफल शादियों के बाद वह किसी तीसरे रिलेशन में आना ही नहीं चाहता था. वहीं, 24 साल की लड़की ने कहा कि हर जोड़ा किसी न किसी मायने में स्पेशल और औरों से अलग होता है. हमारा भी ऐसा ही है. हमारे बीच काफी मजबूत बॉन्ड है. ऐसे में हम अलग होने के बारे में सोच भी नहीं सकते.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply