IRCTC का वैलेंटाइन ऑफर : गोवा में पार्टनर के साथ पांच दिन बिताने का मौका

IRCTC का वैलेंटाइन ऑफर : गोवा में पार्टनर के साथ पांच दिन बिताने का मौका

प्रेषित समय :08:45:59 AM / Tue, Feb 7th, 2023

वैलेंटाइन वीक की शुरुआत आज से हो गई है. ऐसे में आप सोच रहे होंगे की इसे यादगार कैसे बनाया जाए. ऐसे में IRCTC लाया है आपके लिए एक खास ऑफर. अगर आप भी अपने जीवनसाथी के साथ वैलेंटाइन डे पर सेलिब्रेशन समुद्र के किनारे करना चाहते हैं तो आईआरसीटीसी आपके लिए एक शानदार पैकेज लेकर आया है. अब अगर हम बीच या किसी रोमांटिक प्लेस विजिट करने की बात करें तो हम सबके मन में सबसे पहले गोवा की तस्वीर ही उभरती है. जरा सोचिए कि आपको मोहब्बत के मौसम में गोवा जाने का मौका मिल जाए. वो भी कम खर्च में तो कैसा रहे. कपल्स के इस सपने को साकार करने में IRCTC ने शानदार ऑफर पेश किया है.

गोवा के सदियों पुराने चर्च की सैर, समुद्र किनारे किसी रेस्तरां में बीयर के मजे लेना या बीच पर बने किसी रिजॉर्ट में सूरज को डूबते हुए देखना, गोवा में कई ऐसी जगह हैं. खासतौर से युवाओं और प्रेमी जोड़ों के लिए यह डेस्टिनेशन काफी पॉप्यूलर है. आइए आपको IRCTC के इस पैकेज की पूरी जानकारी देते हैं. आपको बता दें, ये पैकेज 5 दिन और 4 रातों का है. जहां लवर्स को वैलेंटाइन डे को यादगार बना सकते हैं. सबसे अच्छी बात ये है कि पैकेज मार्च तक के लिए है. मतलब आप पोस्ट वैलेंटाइन भी अपने लवर या पार्टनर के साथ गोवा जा सकते हैं. आप इसकी बुकिंग IRCTC की ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर कर सकते हैं.

कितना आएगा खर्चा
अगर आप ट्रिप पर अकेले जाएंगे तो ये पैकेज आपको 51 हजार रु. का पड़ेगा. हालांकि वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने के लिए आप अकेले तो जाएंगे नहीं. दो लोग जाते हैं तो पर हैड 40 हजार 5 सौ रुपये का पैकेज होगा जबकि तीन लोगों के जाने पर प्रति व्यक्ति आपको 38 हजार 150 रुपये खर्च करने होंगे. गोवा के लिए इस टूर पैकेज की शुरूआत वैलेंटाइन वीक से ही हो जाएगी. आप 11 फरवरी से 7 मार्च तक कभी भी बुकिंग करवा सकते हैं.

ये मिलेंगी सुविधाएं- इस पैकेज में आपको नॉर्थ और साउथ गोवा दोनों घूमने का मौका मिलेगा. भुवनेश्वर, चंडीगढ़ और इंदौर, पटना होते हुए आपको गोवा ले जाया जाएगा. पैकेज में ही पांच ब्रेकफास्ट और पांच डिनर भी इंक्लूड हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply