नौकरी से निकाला, तो भड़की महिला बन गई सोशल एनफ्लुएंसर

नौकरी से निकाला, तो भड़की महिला बन गई सोशल एनफ्लुएंसर

प्रेषित समय :12:03:55 PM / Thu, Feb 9th, 2023

30 साल की इस खूबसूरत महिला फुटबॉल मैच रेफरी वेलेरिया एंड्रेड की नौकरी ठीक-ठाक चल रही थी और वो अपनी अदाओं से मैदान पर खिलाड़ियों के अलावा ऑडियंस के भी आकर्षण का केंद्र बनी रहती थी. रिपोर्ट के मुताबिक वेलेरिया की नौकरी पर बात तब बन आई, जब उसे सोशल मीडिया पर एक बुकी वेबसाइट को प्रमोट करने का आरोप झेलना पड़ा. वो मेक्सिको के टॉप प्रोफेशनल फुटबॉल डिवीज़ लिगा एमएक्स में लाइनमैन थीं. आरोपों के चलते एमएक्स के अधिकारियों ने उसे नौकरी से निकाल दिया था.

वेलेरिया अपने ऊपर लगे आरोपों को लेकर बेबाकी से कहती है कि उसने किसी की हत्या नहीं की थी, जो इतनी बड़ी सज़ा दी गई. हालांकि उनके नौकरी से बर्खास्त होने का दुख हुआ, लेकिन फिर उन्होंने सोशल मीडिया एनफ्लुएंसर के तौर पर अपनी ज़िंदगी शुरू की. अब वे सोशल मीडिया एनफ्लुएंसर के तौर कामयाब हो चुकी हैं और मुड़कर देखना भी नहीं चाहतीं. इंस्टाग्राम पर वेलेरिया के करीब डेढ़ लाख फॉलोअर्स हैं और वे अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें उनके लिए शेयर करती रहती हैं.

उनकी ज्यादातर तस्वीरें उनके डेली रूटीन, जिम और ट्रेनिंग से जुड़ी हुई होती हैं. लोग इन्हें न सिर्फ देखना पसंद करते हैं बल्कि उनकी अपडेट्स का लगातार इंतज़ार भी करते रहते हैं. उन्हें मैच के मैदान पर तो अपनी सुंदरता की वजह से जाना ही जाता था, लेकिन उन्हें सोशल मीडिया एनफ्लुएंसर के तौर पर ज्यादा कामयाबी मिली है. उन्हें न सिर्फ लोग पहचानते हैं बल्कि उनकी भर-भरकर तारीफें भी करते हैं. वेलेरिया की तस्वीरों और उनकी फिटनेस से प्रभावित लोग अक्सर उनसे मिलने का अनुरोध करते हैं. बहुत से फॉलोअर्स तो उन्हें कॉफी डेट्स पर भी इनवाइट करते हैं और पर्सनल तस्वीरों की भी डिमांड करते हैं.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply