पीएम मोदी के जैकेट की वाहवाही, स्कार्फ पर ट्रोल हो गए मल्लिकार्जुन खड़गे

पीएम मोदी के जैकेट की वाहवाही, स्कार्फ पर ट्रोल हो गए मल्लिकार्जुन खड़गे

प्रेषित समय :11:53:54 AM / Thu, Feb 9th, 2023

नई दिल्ली. संसद में इन दिनों बजट सत्र जारी है, जहां विपक्ष और सरकार के बीच जमकर तकरार हो रही है. इसी कड़ी में बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर जवाब दिया. हालांकि प्रधानमंत्री अपने भाषण के साथ-साथ जैकेट को भी लेकर चर्चा में रहे. दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीते बुधवार को जो जैकेट पहनकर लोकसभा में आए थे, वो प्लास्टिक के बोतल से बनी हुई थी. हालांकि सदन में गरीबों की बात कर रहे मल्लिकार्जुन खरगे सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो गए.

दरअसल, भाजपा ने दावा किया कि लोकसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का स्कार्फ ब्रांडेड कंपनी Louis Vuitton का है, जिसकी कीमत करीब 56 हजार रुपये है. इसके बाद सोशल मीडिया पर पीएम मोदी की जैकेट और खरगे के स्कार्फ को लेकर चर्चा शुरू हो गई. लोकसभा में प्रधानमंत्री के भाषण से पहले मल्लिकार्जुन खरगे अडानी मामले पर जेपीसी जांच की मांग कर रहे थे. तभी केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal) ने कहा कि किसी एक व्यक्ति के लिए जेपीसी जांच नहीं बैठाई जा सकती. खरगे जी ने Louis Vuitton का स्कार्फ पहना हुआ है. क्या हमें इसके लिए भी जेपीसी जांच बैठानी चाहिए. उन्हें यह स्कॉर्फ कहां से मिला है, किसने दिया है, इसकी कीमत क्या है?

रिपोर्ट के मुताबिक सोशल मीडिया पर भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने पीएम मोदी और मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर शेयर की और दावा किया कि खड़गे का स्कार्फ लूई विटॉन का है और इसकी कीमत करीब 56 हजार रुपये है. दोनों तस्वीरों को शेयर करते हुए ये भी लिखा कि टेस्ट अपना-अपना, मैसेज अपना-अपना.

इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने मल्लिकार्जुन खरगे को ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा कि खरगे साहब दूसरे लोगों की आय पर सवाल उठा रहे हैं. जबकि उन्होंने खुद 56 हजार का स्कार्फ पहन रखा है. पाखंड. बता दें कि इससे पूर्व टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा भी सदन में महंगे बैग को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं. वह सदन में महंगाई के मुद्दे पर बोल रही थीं. लेकिन उनके पास 1.6 लाख की कीमत का बैग था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply