1 लाख से कम कीमत में मिल रहा शानदार ई-स्कूटर Okaya Faast F3

1 लाख से कम कीमत में मिल रहा शानदार ई-स्कूटर Okaya Faast F3

प्रेषित समय :11:07:44 AM / Tue, Feb 14th, 2023

ओकाया ईवी ने भारतीय बाजार में अपना लेटेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर Okaya Faast F3 हाल ही में लॉन्च किया था . अगर आप नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का मन बना रहे हैं और आप का बजट 1 लाख से कम है तो यह स्कूटर आपके लिए एक शानदार ऑप्शन है. इसकी कीमत 99,999 रुपये है. इसके अलावा इसकी रेंज और टॉप स्पीड भी शानदार है. ओकाया ईवी फास्ट एफ3 ई-स्कूटर को एक बार चार्ज करने पर 125 किमी की सर्टिफाइड रेंज देने का दावा किया गया है. कंपनी ने कहा कि नया ई-स्कूटर वाटरप्रूफ और डस्ट रेजिस्टेंट है और लोडिंग क्षमता के आधार पर इसकी मैक्सिमम स्पीड 70 किमी है.

1200 वाट का मोटर
ओकाया ईवी फास्ट एफ3 में 1200 वाट का मोटर लगा है जो 2500 वाट (3.35 एचपी) की पीक पावर ऑफर करता है. यह 3.53 kWh ली-आयन LFP ड्यूल बैटरी के साथ बैटरी जीवन बढ़ाने के लिए स्विच करने योग्य तकनीक से सुसज्जित है. इसे फुल चार्ज होने में करीब 4-5 घंटे का समय लगता है. इलेक्ट्रिक स्कूटर बैटरी और मोटर पर 3 साल की वारंटी के साथ आता है.

किफायती रेंज के इलेक्ट्रिक स्कूटर
कंपनी का टारगेट भारत में किफायती रेंज के इलेक्ट्रिक स्कूटर लाने और इलेक्ट्रिक वाहनों को अपनाने में ग्रोथ हासिल करना है. ओकाया ईवी फास्ट एफ3 में रीजेनरेटिव ब्रेकिंग, रिवर्स मोड और पार्किंग मोड जैसी खूबियां हैं. यह टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में हाइड्रोलिक स्प्रिंग शॉक एब्जॉर्बर के साथ आता है. नए लॉन्च किए गए Faast F3 पर टिप्पणी करते हुए, ओकाया इलेक्ट्रिक व्हीकल्स के मैनेजिंग डायरेक्टर अंशुल गुप्ता ने कहा, “Okaya Faast F3 एक रिवॉलूशनरी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर है, जिसे भारत में हाइ-क्वालिटी और  ईवी की बढ़ती डिमांड को पूरा करने के लिए पेश किया गया है. यह यूजर्स को एक आरामदायक और सेफ राइड ऑफर करने के लिए डिज़ाइन किया गया है और नवीनतम तकनीक और सुविधाओं से लैस है जो इसे इलेक्ट्रिक मोबिलिटी पर स्विच करने के इच्छुक लोगों के लिए एक बढ़िया विकल्प बनाती है. हमें विश्वास है कि फास्ट एफ3 इलेक्ट्रिक दोपहिया बाजार में गेम-चेंजर साबित होगा और ईवी स्पेस में अपनी उपस्थिति को और मजबूत करने में हमारी मदद करेगा.”

एंटी-थेफ्ट फीचर
ओकाया ईवी फास्ट एफ3 6 कलर ऑप्शन- मैटेलिक ब्लैक, मैटेलिक सियान, मैट ग्रीन, मैटेलिक ग्रे, मैटेलिक सिल्वर और मैटेलिक व्हाइट में उपलब्ध है. कंपनी बैटरी पैक पर 3 साल/30000kms की वारंटी दे रही है. ई-स्कूटर तीन राइडिंग मोड्स प्रदान करता है – इको, सिटी और स्पोर्ट्स. यह 12 इंच के ट्यूबलेस टायर पर चलती है. स्कूटर एंटी-थेफ्ट फीचर के साथ आता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply