279 रुपये में घर को रोशन करेगा ये बल्ब, धूप से हो जाएगा चार्ज

279 रुपये में घर को रोशन करेगा ये बल्ब, धूप से हो जाएगा चार्ज

प्रेषित समय :09:50:23 AM / Tue, Feb 14th, 2023

गर्मी में बिजली कटना भी आम बात हो गई है. गर्मी में  पंखा चलाना पड़ता है, और कूलर भी, इसलिए इतना एहसास भी नहीं होता कि लाइट गई है. लेकिन गर्मी में अगर लाइट चली जाए तो पंखा, कूलर, एसी के साथ-साथ बल्ब भी बंद हो जाते हैं. लेकिन आज हम कुछ ऐसे बल्ब के बारे में बताएंगे जो बिना बिजली के चलते हैं.

3W के इस बल्ब को बिजली की ज़रूरत नहीं होती है. इसे धूप में 8 घटें फुल चार्ज करने पर 2 रात आराम से चलाया जा सकता है. एल्युमिनियम केस और वाटरप्रूफ IP65.100% सोलर पॉवर के साथ एलिगेंट पेटेंट डिज़ाइन के साथ आता है.

इस डिवाइस की सोलर एलईडी लाइट पर काम करती है, क्योंकि यह एक एकीकृत सौर पैनल से लैस है. इसकी मजबूत स्टील बॉडी इसे अत्यधिक टिकाऊ और कहीं भी ले जाने के लिए सुरक्षित बनाती है. ये वाटर रेज़िस्टेंट और शॉक प्रूफ है. इसे 65% डिस्काउंट के बाद सिर्फ 347 रुपये में खरीदा जा सकता है. सोलर के साथ एक बेहतरीन इमरजेंसी लाइट है, जिसका इस्तेमाल तब किया जा सकता है जब बिजली कट जाती है या जब आपको नाइट लैंप की आवश्यकता होती है. ये 20 घंटे का बैकअप देती है. स्टाइलिस्ट बॉडी और 2000mAh बैटरी के साथ 15 वाट का बल्ब इसे बेहद उपयोगी बनाता है. ये 3 महीने की वारंटी के साथ आता है. इसे 49% डिस्काउंट के बाग 404 रुपये में घर लाया जा सकता है.

इस लाइट की खासियत ये है कि ये वाटरप्रूफ सोलर लाइट हैं. दिन के 8 घंटे का सनलाइट चार्ज इसे 2 रातों से अधिक समय तक चालू रख सकता है. डुअल-मोड चार्जिंग आपके पास इस सोलर लाइट की बैटरी चार्ज करने के लिए दो विकल्प हैं. एक एसी पावर का उपयोग कर सकते हैं और दूसरा प्रदान किए गए सोलर के साथ चार्ज किया जा सकता है. इस बल्ब की कीमत 279 रुपये है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply