BBC पर आईटी छापों पर बीजेपी ने कहा- वह बकवास कॉर्पोरेशन, कुछ गलत नहीं किया है तो डर कैसा

BBC पर आईटी छापों पर बीजेपी ने कहा- वह बकवास कॉर्पोरेशन, कुछ गलत नहीं किया है तो डर कैसा

प्रेषित समय :15:30:24 PM / Tue, Feb 14th, 2023

नई दिल्ली. बीबीसी दिल्ली और मुंबई के दफ्तर पर आयकर विभाग के छापे पड़े हैं. कांग्रेस और विपक्षी दल बीबीसी पर एक्शन को लेकर मोदी सरकार पर सवाल कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ भाजपा ने बीबीसी पर हमला बोला है. बीजेपी ने बीबीसी को भ्रष्ट बकवास कॉरपोरेशन बताया है.

भाजपा के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि हर एजेंसी को भारत में भारत के कानूनों का पालन करना ही होगा. उन्होंने कहा कि बीबीसी पर आयकर विभाग नियम अनुसार संविधान के तहत कार्रवाई कर रहा है. जब ये कार्रवाई चल रही है, इसके ऊपर जिस तरह की सियासी प्रतिक्रिया आने का सिलसिला जारी है, यह भारतीय के लिए चिंता का विषय है.

गौरव भाटिया ने कहा, आज कोई भी कंपनी हो, मीडिया संस्थान हो या कुछ भी अगर भारत में काम कर रही है, तो उसे भारत के कानून के मुताबिक काम करना होगा. गौरव भाटिया ने आगे कहा कि अगर कुछ गलत नहीं किया है तो डर कैसा, चिंता कैसी, आयकर विभाग को अपना काम करने देना चाहिए और दूध का दूध और पानी का पानी होना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि बीबीसी के अगर कृत्य देखें तो ये कहना गलत नहीं होगा कि ये ये पूरी दुनिया की सबसे भ्रष्ट बकवास कॉरपोरेशन हो गई है. दुख की बात यह है कि बीबीसी का प्रोपेगेंडा और कांग्रेस का एजेंडा एक साथ मेल खाता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply