दूसरी बार मां बनने जा रही हैं अमेरिकी सिंगर रिहाना

दूसरी बार मां बनने जा रही हैं अमेरिकी सिंगर रिहाना

प्रेषित समय :09:26:35 AM / Tue, Feb 14th, 2023

हॉलीवुड की बेहद फेमस सिंगर रिहाना ने 2023 में सुपर बाउल में अपने हाफ़टाइम परफॉर्मेंस से म्यूजिक इंडस्ट्री में तूफान ला दिया था. उनकी दमदार परफॉर्मेंस से पहले ऐसी अटकलें भी थीं कि वह सुपर बाउल में एक बड़ी अनाउंसमेंट कर सकती हैं. इस दौरान कुछ ऐसे हिंट भी मिले थे जिनसे अफवाह उड़ी की सिंगर प्रेग्नेंट है. वहीं अब सिंगर की प्रेग्नेंसी की बात कंफर्म हो गई है. रिहाना पहले ही एक बेटे की मां हैं.

दरअसल टीएमजेड की रिपोर्ट के मुताबिक सिंगर को परफॉर्मेंस के दौरान अपने पेट को रब करते हुए और यहां तक ​​​​कि अपने कपड़ों की ज़िप को ओपन छोड़ते हुए देखा गया था. इस दौरान सिंगर अपने बेबी बंप भी फ्लॉन्ट करती नजर आई थीं. जिसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि रिहाना प्रेग्नेंट हैं. वहीं अब पिंकविला की खबर के मुताबिक, रिहाना के एक रिप्रेजेंटेटिव ने रविवार रात कंफर्म कर दिया है कि सिंगर दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं.

बता दें कि ग्रैमी विनर रिहाना और उनके बॉयफ्रेंड रैपर एसेपी रॉकी ने साल 2022 में अपने बेटे का वेलकम किया था. अपनी पहली प्रेग्नेंसी के दौरान भी सिंगर ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. इस दौरान उन्होंने काफी रिवीलिंग फोटोशूट कराया था. उनकी नेक्ड टमी फ्लॉन्ट से इंस्पायर होकर कई बी टाउन एक्ट्रेसेस ने भी इसे फॉलो किया.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply