हैयर ने नया 5 स्टार एसी किया लॉन्च, 65 फीसदी तक होगी बिजली की बचत

हैयर ने नया 5 स्टार एसी किया लॉन्च, 65 फीसदी तक होगी बिजली की बचत

प्रेषित समय :09:21:34 AM / Fri, Feb 17th, 2023

होम अप्लायंसेज और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड हैयर ने एक नया 5 स्टार एसी लॉन्च किया है. Kinouchi 5 स्टार हैवी ड्यूटी प्रो एयर कंडीशनर सीरीज बिजली के बिल में 65 फीसदी तक की बचत करता है. इसके अलावा यह रूम को 10 सेकेंड में ठंडा कर देता है.

Haier Duty Pro Air की अन्य खासियतों की बात करें तो यह सीरीज सुपरकूलिंग फीचर, पावरफुल परफॉरमेंस, कंफर्ट कंट्रोल के साथ Intelli स्मार्ट फीचर्स के साथ आता है. यह अपने आप साफ होता है. कंपनी ने इस फीचर को फ्रॉस्ट सेल्फ-क्लीन टेक्नोलॉजी नाम दिया है. सेल्फ क्लिन के लिए इसमें एक बटन दिया गया है. सफाई के बाद एसी की गंदगी पानी बनकर पाइप से निकल जाएगी.

इसमें सुपरसोनिक कूलिंग फीचर दिया गया है. महज 10 सेकेंड में कूलिंग का दावा किया गया है. यह कमरे को 20 गुना तेजी से ठंडा करता है. यह 60 डिग्री तक के तापमान पर भी बेहतरीन कूलिंग देने में सक्षम हैं. इसमें यूजर्स एसी के टन को तय कर सकेंगे. एसी को आप अपने स्मार्टफोन के जरिए भी कंट्रोल कर सकेंगे. इसमें वॉयस कमांड की भी सुविधा है. Smart Haier App के जरिए आप 7 दिनों के लिए कूलिंग को शेड्यूल कर सकेंगे.

कीमत- यह एसी पूरे भारत में 47,990 रुपये की शुरूआती कीमत में उपलब्ध हैं. इसे फ्लिपकार्ट और अमेजन के साथ-साथ अन्य रिटेल आउटलेट्स से खरीदा जा सकता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply