कर्नाटक : खुलेआम भिड़ गई राज्य की दो महिला IAS-IPS अधिकारी, सोशल मीडिया पर लगाए गंभीर आरोप

कर्नाटक : खुलेआम भिड़ गई राज्य की दो महिला IAS-IPS अधिकारी, सोशल मीडिया पर लगाए गंभीर आरोप

प्रेषित समय :15:20:43 PM / Mon, Feb 20th, 2023

बेंगलुरु. कर्नाटक में महिला आईएएस रोहिणी और महिला आईपीएस डी. रूपा मौदगिल कर्नाटक के सियासी गलियारों में इन दिनों दो महिला अधिकारियों का विवाद काफी सुर्खियों में है. राज्य में रविवार को जब आईपीएस अधिकारी डी रूपा मौदगिल और आईएएस अधिकारी रोहिणी सिंधुरी के बीच खुलेआम टकराव की स्थिति निर्मित हो गई तो सोशल मीडिया पर भी यह विवाद दिनभर सुर्खियों में रहा. आईपीएस अधिकारी डी रूपा मौदगिल ने आईएएसे अधिकारी रोहिणी सिंधुरी पर खुलेआम भ्रष्टाचार के कई आरोप लगाए थे और एक दिन बाद ही रविवार को उनकी कुछ निजी तस्वीरें भी शेयर की.
 
आईपीएस रूपा ने लगाए 19 आरोप

कर्नाटक में महिला IAS रोहिणी और महिला IPS डी. रूपा के बीच की लड़ाई सोशल मीडिया पर खुलेआम चल रही है. आईपीएस रूपा ने आईएएस रोहिणी सिंधुरी पर 19 आरोप लगाते हुए कहा कि जब रोहिणी मांड्या की जिला पंचायत सीईओ बनीं तो उस दौरान शौचालयों की संख्या में हेरफेर किया और केंद्र सरकार से पुरस्कार जीता, लेकिन इस मामले में कोई जांच नहीं हुई. इसके अलावा आईपीएस रूपा ने चामराजनगर में बिना ऑक्सीजन के 24 लोगों की मौत के मामले में भी आईएएस रोहिणी सिंधुरी को दोषी ठहराया गया था, फिर रोहिणी किसी तरह इससे बच निकली?

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आईएएस रोहिणी सिंधुरी ने रविवार को इस बारे में एक बयान जारी करते हुए कहा कि रूपा मेरे खिलाफ एक झूठा निजी निंदा का अभियान चला रही हैं, जो कि उनका काम करने का असली तरीका है. आईएएस सिंधुरी ने कहा कि मैं आईपीसी की धाराओं के तहत कानूनी कार्रवाई करूंगी. सिंदूरी ने कहा कि रूप ने मुझे बदनाम करने के लिए सोशल मीडिया से तस्वीरें और मेरे वाट्सएप स्टेटस के स्क्रीनशॉट जुटाए. जैसा कि उसने आरोप लगाया है कि मैंने कुछ अफसरों को ये तस्वीरें भेजीं, मैं उनसे उनके नाम सार्वजनिक करने का आग्रह करती हूं.

वहीं दूसरी ओर रविवार को आईपीएस डी रूपा ने भी मीडिया के सामने कहा कि सिंधुरी के खिलाफ सभी आरोपों की जांच की जानी चाहिए. आईपीएस रूपा ने कहा कि मैंने केवल कुछ बातें जनता के सामने रखी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply