एमपी के भोपाल-इंदौर विकास प्राधिकरण अध्यक्ष-उपाध्यक्ष की नियुक्ति, जबलपुर को लेकर भी जल्द होगा फैसला

एमपी के भोपाल-इंदौर विकास प्राधिकरण अध्यक्ष-उपाध्यक्ष की नियुक्ति, जबलपुर को लेकर भी जल्द होगा फैसला

प्रेषित समय :21:22:02 PM / Mon, Feb 20th, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के भोपाल व इंदौर विकास प्राधिकरण में लम्बे समय बाद अध्यक्ष व उपाध्यक्षों की नियुक्ति कर दी गई है. इन दोनों शहरों में प्राधिकरण में नियुक्तियों के साथ ही जबलपुर में अटकलें तेज हो गई है.  जबलपुर में भी विकास प्राधिकरण में अध्यक्ष बनने की रेस में कई दिग्गज नेता लम्बे समय से इंतजार कर रहे है.

                                   बताया गया है कि भोपाल विकास प्राधिकरण में कृष्ण मोहन सोनी को अध्यक्ष व सुनील पांडे व अनिल अग्रवाल लिली को उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है. इसी तरह इंदौर विकास प्राधिकरण में राकेश गोलू शुक्ला को उपाध्यक्ष बनाया गया है. इस आशय के आदेश आज देर शाम जारी किए गए है. इन दोनों शहरों में नियुक्तियों के साथ ही जबलपुर में अध्यक्ष व उपाध्यक्ष की नियुक्तियों की अटकलें तेज हो गई. एमपी में कमलनाथ सरकार के वक्त भी जबलपुर विकास प्राधिकरण में भी नियुक्ति नहीं हुई, उस वक्त कांग्रेस नेता सिर्फ इंतजार ही करते रहे. इसके बाद भाजपा सरकार काबिज हो गई लेकिन जेडीए में अध्यक्ष व उपाध्यक्ष की कुर्सी खाली ही रही. जिसे पाने के लिए भाजपा के नेताओं ेने जमकर लाबिंग की लेकिन सरकार द्वारा कोई फैसला नहीं लिया गया. अब इंदौर व भोपाल में नियुक्तियां किए जाने के बाद जबलपुर विकास प्राधिकरण में नियुक्ति की उम्मीद बढ़ गई है. एक बार फिर भाजपा के वरिष्ठ नेता जेडीए अध्यक्ष का पद पाने के लिए सक्रिय हो गए है. यह बात अलहदा है कि जेडीए की कुर्सी पर बैठने का अवसर मिलता है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर स्टेशन शीघ्र ही रानी दुर्गावती के नाम से जाना जाएगा, सांसद राकेश सिंह की पहल

Railway News : रानी कमलापति-दानापुर-रानी कमलापति व्हाया जबलपुर के मध्य दो-दो ट्रिप चलेगी होली स्पेशल ट्रेन (जबलपुर हेडलाइन, एमपी हेडलाइन, बिहार हेडलाइन, फ्रंट हेडलाइन, रेल इंफो)

Rail News : होली त्यौहार के अवसर पर जबलपुर-दानापुर-जबलपुर के बीच चलेगी स्पेशल ट्रेन

Leave a Reply