ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च हुई ये नई स्मार्टवॉच

ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च हुई ये नई स्मार्टवॉच

प्रेषित समय :09:06:42 AM / Tue, Feb 21st, 2023

नई वॉच Gizmore Cloud है. ये एक बजट स्मार्टवॉच है, जिसमें ब्लूटूथ कॉलिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं. इस स्मार्टवॉच की कीमत 1,199 रुपये रखी गई है. ग्राहक इसे फ्लिपकार्ट और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते हैं. इसे ब्लैक मेटल बॉडी के साथ ब्लैक स्ट्रैप, ब्लू स्ट्रैप और रोज गोल्ड मेटल बॉडी के साथ ब्राउन कलर स्ट्रैप वाले ऑप्शन में पेश किया गया है.

Gizmore Cloud स्मार्टवॉच में 500 NITS ब्राइटनेस के साथ 1.85-इंच HD IPS कर्व्ड डिस्प्ले दिया गया है. इसमें मौजूद मेटल केसिंग की वजह से वॉच को प्रीमियम लुक और फील मिलता है. इस स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग का फीचर दिया गया है. ये यूजर्स के लिए एक अच्छा फीचर है, क्योंकि यूजर्स इससे सीधे वॉच पर ही कॉल रिसीव कर सकते हैं. इस स्मार्टवॉच को एंड्रॉयड और iOS स्मार्टफोन के साथ पेयर किया जा सकता है.

डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस के लिए Gizmore Cloud IP67 रेटेड है. इसमें मल्टीफंक्शनल रोटेटिंग क्राउन भी दिया गया है. इसमें हैंड्स फ्री कंट्रोल के लिए Alexa और Siri का भी कंट्रोल दिया गया है. इसमें बड़ी बैटरी भी दी गई है. कंपनी के दावे के मुताबिक ये सिंगल चार्ज में 7 दिन तक चलेगी. यूजर्स अपनी पसंद के हिसाब से कई वॉच फेस भी चुन सकते हैं. हेल्थ को ध्यान में रखकर कई फीचर्स जैसे- हार्ट रेट मॉनिटर, फीमेल हेल्थ मॉनिटर, स्लीप ट्रैकर और ब्लड ऑक्सीजन सेंसर दिया गया है. इस वॉच को यूजर्स को HryFine ऐप के साथ कनेक्ट करना होगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply