लावा ने कम कीमत में लांच किया नया स्मार्टफोन, Lava Yuva 2 Pro, कीमत 8 हजार से कम

लावा ने कम कीमत में लांच किया नया स्मार्टफोन, Lava Yuva 2 Pro,  कीमत 8 हजार से कम

प्रेषित समय :09:18:02 AM / Wed, Feb 22nd, 2023

लावा ने बजट सेगमेंट में ग्राहकों के लिए Lava Yuva 2 Pro को लॉन्च कर दिया है. अहम खासियतों की बात करें तो इस हैंडसेट को मीडियाटेक हीलियो प्रोसेसर और सबसे खास बात 7GB तक रैम सपोर्ट के साथ उतारा गया है. इस लावा स्मार्टफोन का एक ही वेरिएंट उतारा गया है जो 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है. इस मॉडल की कीमत 7,999 रुपये तय की गई है. इस डिवाइस को आप ग्लास लेवेंडर, ग्लास व्हाइट और ग्लास ग्रीन तीन अलग-अलग रंगों में खरीद सकेंगे.

फोन में 6.5 इंच की एचडी प्लस नॉच डिस्प्ले है जो 720x1600 रिजॉल्यूशन ऑफर करती है. स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए आपको मीडियाटेक हीलियो जी37 प्रोसेसर मिलेगा. फोन में 4 जीबी रैम के साथ 3 जीबी वर्चुअल रैम सपोर्ट है, यानी 8 हजार से कम में आप 7 जीबी रैम का फायदा उठा पाएंगे. कैमरा: फोन के बैक पैनल पर तीन रियर कैमरे हैं, 13MP प्राइमरी एआई कैमरा, साथ में दो VGA कैमरा सेंसर दिए गए हैं. 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा फोन के फ्रंट में स्थित है. 

कनेक्टिविटी और बैटरी- डुअल 4जी सपोर्ट, वाई-फाई, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और ब्लूटूथ वर्जन 5.1 सपोर्ट दिया गया है. फोन में 5000 एमएएच की बैटरी जान फूंकने के लिए दी गई है जो 10 वॉट चार्ज सपोर्ट करती है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply