नागालैंड : पीएम मोदी ने साधा कांग्रेस पर निशाना, कहा- सरकार को रिमोट कंट्रोल से चलाया

नागालैंड : पीएम मोदी ने साधा कांग्रेस पर निशाना, कहा- सरकार को रिमोट कंट्रोल से चलाया

प्रेषित समय :12:39:33 PM / Fri, Feb 24th, 2023

दीमापुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज नागालैंड के दीमापुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने नागालैंड की सरकार को रिमोट कंट्रोल से चलाया. दिल्ली से लेकर दीमापुर तक इन्होंने परिवारवाद को ही प्राथमिकता दे रखी थी. जबकि बीजेपी की सरकार ने पूरे नॉर्थ-ईस्ट के लिए दिल्ली की सरकार की सोच को ही बदल दिया है, पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने नॉर्थ-ईस्ट को ATM माना हुआ था. सरकार का पैसा जनता तक नहीं बल्कि करप्ट पार्टियों की तिजोरी में पहुंचता था.

पीएम मोदी ने कहा कि नॉर्थ ईस्ट के लिए कांग्रेस और उसके सहयोगियों की पॉलिसी रही है- ‘वोट लो और भूल जाओ.’ कांग्रेस के दिल्ली के नेता नागालैंड की तरफ देखते तक नहीं हैं. कांग्रेस और उसके सहयोगियों की सरकारों ने अपनी राजनीति में नागालैंड की स्थिरता और समृद्धि को कभी भी महत्व नहीं दिया. PM नरेंद्र मोदी ने आज दीमापुर में एक चुनावी रैली में कहा कि ‘नागालैंड में विकास और विश्वास की लहर चल रही है. यहां बीजेपी-एनडीपीपी सरकार के लिए इतना समर्थन आज इसलिए मिल रहा है क्योंकि हम नॉर्थ ईस्ट के तेज विकास का संकल्प लेकर दिन-रात काम कर रहे हैं.’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि वे नागालैंड की सांस्कृतिक विविधता से हमेशा प्रभावित रहे हैं.

गौरतलब है कि 27 फरवरी को नागालैंड विधानसभा चुनाव  के लिए वोट पड़ने वाले हैं. पीएम मोदी ने कहा कि नागालैंड के लिए बीजेपी का मंत्र- शांति, प्रगति और समृद्धि रहा है. यही वजह है कि बीजेपी पर लोगों का भरोसा बढ़ रहा है. बीजेपी-एनडीपीपी की संयुक्त जनसभा में पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी ने तकनीक की मदद से पूर्वोत्तर में भ्रष्टाचार पर लगाम लगाई है. पीएम किसान सम्मान निधि योजना के तहत लोगों को सीधे उनके बैंक खातों में पैसा मिल रहा है. इसके कारण नागालैंड के लोग बीजेपी की सरकार पर भरोसा कर रहे हैं. इस रैली से पहले नागालैंड के मुख्यमंत्री नेफ्यू रियो ने दीमापुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अभिनंदन किया. भाजपा ने एनडीपीपी के साथ चुनाव से पहले गठबंधन किया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply