पामेला एंडरसन ने नहीं लीक किया था अपना हनीमून टेप

पामेला एंडरसन ने नहीं लीक किया था अपना हनीमून टेप

प्रेषित समय :11:23:03 AM / Sat, Feb 25th, 2023

प्लेबॉय मॉडल से लेकर सेक्स सिंबल और टीवी बॉम्बशेल कही जाने वाली हॉलीवुड एक्ट्रेस, मॉडल, एक्टिविस्ट पामेला एंडरसन एक बार फिर चर्चा में हैं। पांच बार दुल्हन बनने से लेकर ब्रेस्ट सर्जरी कराने तक, उनके अजीबोगरीब कारनामे खूब लाइमलाइट बटोरते हैं। इनमें से एक है, उनका सेक्स टेप, जो लीक हो गया था। कहा जाता था कि उन्होंने पब्लिसिटी और करियर बढ़ाने के लिए खुद का सेक्स टेप लीक कर दिया था। हालांकि, उन पर लंबे समय से लग रहे इस आरोप को लेकर चौंकाने वाला खुलासा हुआ है।  

एडल्ट फिल्म एक्टर Milton Ingley के पास साल 1995 में पुराने जमाने का 8 मिमी का टेप था, जोकि सेक्स टेप था। पामेला एंडरसन पर लंबे समय से ये आरोप लगे थे कि उन्होंने पब्लिसिटी के लिए खुद के सेक्स टेप की चोरी की साजिश रची थी। पामेला का सेक्स टेप एक चुराई गई तिजोरी से लिया गया था, जिसके मालिक पामेला के पति और ड्रमर Tommy Lee थे। फिर ये टेप मिल्टन इंगली के पास पहुंच गया था।

तिजोरी को चोरी करने वाले शख्स का इरादा इसे फिरौती के लिए रखने का था, लेकिन मिल्टन ने इससे धमाका करने का विचार बनाया। अब मिल्टन की बेटी हेलेन ने इसको लेकर चुप्पी तोड़ी है और अपने पछतावे को भी व्यक्त किया है। इससे उसने लाखों रुपये कमाए। 55 साल की फ्लाइट अटेंडेंट हेलेन लॉस एंजिल्स में पली-बढ़ी, जहां उनके पिता एक छोटा सा फिल्म स्टूडियो चलाते थे। उनके एक इलेक्ट्रिशियन दोस्त Rand Gauthier ने साल 1995 में Tommy के मालिबू में रेनोवेशन में मदद की थी। उस समय टॉमी ने पामेला से शादी की थी। जब टॉमी ने 'घटिया' काम के बारे में शिकायत की तो वो भड़क गया था। बदले में रैंड ने उसकी तिजोरी चुरा ली, जिसमें उनके हनीमून का वीडियो था।

ये करीब आठ मिनट का वीडियो था, जिसमें उनके प्राइवेट सीन थे। हेलेन कहती हैं, 'मेरे पिताजी ने कहा ये बिल्कुल प्योर गोल्ड है और हम इससे लाखों बनाने जा रहे हैं।' हेलेन ने ये भी कहा कि उनके पिता ने कभी नहीं सोचा था कि इसका पामेला और टॉमी, खासतौर पर पामेला पर क्या असर पड़ेगा। उन्हें पता था कि वो मुश्किल में फंसेंगे, लेकिन उन्होंने कभी इसकी परवाह नहीं की। पामेला और टॉमी ली की मुलाकात हुई और चार दिन बाद ही दोनों ने शादी कर ली थी। दोनों ने हनीमून पर टेप बनाया था और यही टेप चोरी हो गया और फिर लीक हो गया था। 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply