दुबई Beach पर नेहा मलिक ने बिकनी में बिखेरा हुस्न का जलवा

दुबई Beach पर नेहा मलिक ने बिकनी में बिखेरा हुस्न का जलवा

प्रेषित समय :09:57:14 AM / Sun, Feb 26th, 2023

एक्ट्रेस नेहा मलिक बोल्डनेस की वजह से काफी चर्चा में रहती हैं. वे आए दिन सोशल मीडिया पर ऐसे भड़कीले पोस्ट शेयर करती हैं जिन पर लोग अपनी नजरें गढ़ाए रहते हैं. एक बार फिर उन्होंने बोल्डनेस का तड़का लगाया है और वे इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं. हाल ही में नेहा मलिक बीच लुक में अपने हुस्न का जलवा बिखेरा है.

नेहा मलिक की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इनमें वे अपने बोल्ड फिगर को फ्लॉन्ट करते देखी जा सकती हैं. अभिनेत्री इस अंदाज हर किसी को उन्हें देखने को मजबूर कर रही हैं. नेहा ने लोगों को रिझाने के लिए सेक्सी अदाएं दिखाई हैं. अभिनेत्री के सिजलिंग पिक्चर्स पर नेटिजन्स गढ़ाए हुए हैं. वे अपनी कातिलाना अदाओं के तीर से अपने फैंस के दिलों को घायल कर रही हैं.

नेहा के इस हॉट अवतार को देख न जाने कितने ही फैंस की धड़कनें तेज हो गई हैं. उनके बोल्ड पर नेटिजन्स द्वारा मिले- जुले कमेंट्स कर रहे हैं. जहां तमाम लोग एक्ट्रेस के सेक्सी लुक की तारीफ कर रहे हैं. दुबई के खूबसूरत बीच से शेयर की इन फोटो पर ज्यादातर यूजर्स उनके कर्वी फिगर पर से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे. लोग कमेंट्स में Flawless and hot, Smoking Hot, आज तो कमाल दिख रही हो लिख रहे हैं. तो वहीं कुछ ऐसे भी जो अभद्र प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. भोजपुरी अदाकारा समुंद्र किनारे बिकिनी में जमीन पर बैठकर बेहद ही बोल्ड पोज देती हुई नजर आ रही हैं. वे सेंसुअस पोज लोगों को अपना दिवाना बना रही हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

डीपनेक ड्रेस में फेमस एक्ट्रेस नेहा मलिक ने फ्लॉन्ट किया फिगर

नेहा मलिक ने लगाया बोल्डनेस का तड़का

पैंट की बटन खोलकर फोटोशूट करवाने पर ट्रोल हुईं नेहा मलिक

नेहा मलिक ने स्टाइलिश ड्रैस के साथ दिखाया बोल्ड लुक

Leave a Reply