30 सेकेंड में कमरा ‘Chilled’ कर देगा Xiaomi का धांसू AC

30 सेकेंड में कमरा ‘Chilled’ कर देगा Xiaomi का धांसू AC

प्रेषित समय :12:33:09 PM / Sun, Feb 26th, 2023

Xiaomi नए-नए प्रोडक्ट लॉन्च करके ग्राहकों को खुश करती रहती है. कंपनी अपने किफायती फोन के लिए तो पॉपुलर है ही, और अब शियोमी ने एक और धमाकेदार प्रोडक्ट लॉन्च कर दिया है. शियोमी ने बाज़ार में मीजिआ एयर कंडिशनर कूल एडिशन को लॉन्च किया है. ये एसी बड़े 1hp डिज़ाइन के साथ आता है, जो कि 13 वर्ग मीटर तक के कमरे के लिए सही माना जाता है.

खास बात ये है कि ये AC 30 सेकेंड में तेज कूलिंग प्रदान करता है, और सिंगल कूलिंग/फिक्स्ड फ्रीक्वेंसी और एक बटन वाले डीह्यूमिडिफिकेशन फंक्शन को भी सपोर्ट करता है. MIJIA एयर कंडीशनर कूल एडिशन हाई क्वालिटी वाले कम्प्रेसर, बड़े-डायमीटर वाले विंड व्हील तकनीक और कम शोर वाले ऑपरेशन से लैस है.

एयर कंडीशनर तेज और ज़्यादा हवा की मात्रा पैदा करता है और 55 डिग्री सेल्सियस के बाहरी वातावरण में भी चल सकता है. ये SEER वैल्यू 3.89 के साथ 5-लेवर एनर्जी एफिशिंएसी का इस्तेमाल करता है, जिसका सीधा मतलब है कि एयर कंडीशनर प्रति साल 30kWh बिजली की बचत करने में सक्षम है.

Xiaomi MIJIA AC फीचर्स की बात करें तो इस AC में एयर कंडीशन हाई क्वालिटी कंप्रेसर और बेहतरीन विंडो विल के साथ अटैचमेंट देखा जा सकता है. कंपनी का दावा है कि यह कम शोर और आवाज करने वाला एयर कंडीशन है. एयर कंडीशनर स्मार्ट होम इकोसिस्टम के साथ कनेक्ट हो सकता है.

कितनी है कीमत- कीमत की बात करें तो इस AC को चीन की वैश्विक बाजार में लॉन्च किया गया है, जहां इसकी कुल कीमत चीनी युवान 1,999 रखी गई है. हालांकि भारतीय रुपये के हिसाब से देखा जाए इसकी कुल कीमत 24,000 रुपये होता है.  कंपनी द्वारा इस पर AC पर 300 युआन छूट दी जा रही है. हालांकि इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि इस भारतीय बाजारों में पेश किया जाएगा या नहीं.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Xiaomi Diwali Sale: भारी छूट पर घर ला सकते हैं रेडमी का दमदार लेपटॉप

9 हज़ार रु सस्ता मिल रहा है शाओमी का प्रीमियम 5G स्मार्टफोन Xiaomi 12 Pro

लॉन्च हुआ Xiaomi CIVI 2 स्मार्टफोन, मिलेगा 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा

लॉन्च हुआ Xiaomi CIVI 2 स्मार्टफोन, मिलेगा 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा

Xiaomi 11i HyperCharge 5G भारत में लॉन्च, 15 मिनट में होगा फुल चार्ज

Leave a Reply