रियल लाइफ में बेहद बोल्ड हैं ‘कहीं तो होगा’ की आमना

रियल लाइफ में बेहद बोल्ड हैं ‘कहीं तो होगा’ की आमना

प्रेषित समय :11:14:11 AM / Thu, Mar 2nd, 2023

आमना शरीफ इंडस्ट्री से काफी समय से जुड़ी हुई हैं. उनकी खूबसूरती के साथ साथ एक्टिंग के भी खूब चर्चे हैं. टीवी से लेकर उन्होंने बड़े पर्दे पर भी अपना सिक्का जमा लिया है. हाल ही में उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपनी मोनोकिनी में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिन्हें देखकर फैंस अपना दिल दे बैठे हैं. बता दें सोशल मीडिया पर आमना काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी फोटोज पर एक यूजर ने पानी से खेलते देख लिखा कि बच्ची हो क्या?

कहीं तो होगा’ में कशिश के किरदार में आमना ने घर घर में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी. हालांकि, अब वो छोटे पर्दे से दूर हैं, लेकिन आज भी लोग उन्हें कशिश के नाम से ही बुलाते हैं. इस शो में उन्होंने राजीव खंडेलवाल के साथ छोटे पर्दे पर डेब्यू किया था. अपने पहले ही सीरियल से आमना रातों रात स्टार बन गई थीं. इसके बाद उन्होंने ‘होंगे जुदा ना हम’ और ‘कसौटी जिंदगी 2’ जैसे शोज में भी दिखीं. लेकिन, कशिश के किरदार से वो लोगों के जहन में उतर गईं.

फिलहाल, आमना शरीफ टीवी से दूर ओटीटी और फिल्मों में अपना करियर बना रही हैं. पिछले साल वो ‘डैमेज्ड 3’ और ‘आधा इश्क’ में नजर आई थीं. इसके अलावा वो बॉलीवुड फिल्म ‘एक विलेन’, ‘आलू चाट’, ‘आओ विश करें’, ‘शकल पे मत जा’ और ‘जंक्शन’ में भी काम कर चुकी हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आमना शरीफ ने समंदर किनारे ब्रालेट में बढ़ाईं दिल की धड़कनें

डेनिम स्कर्ट में आमना शरीफ ने दिखाया बिंदास अंदाज

अपनी खूबसूरती से दीवाना करती हैं आमना शरीफ, इन दो एक्टर्स के साथ रहा अफेयर

Leave a Reply