boAt का धमाका : 1,200 रुपये से कम में खरीदें नया नेकबैंड

boAt का धमाका! 1,200 रुपये से कम में खरीदें नया नेकबैंड

प्रेषित समय :10:52:21 AM / Fri, Mar 3rd, 2023

boAt ने अपने ऑडियो पोर्टफोलियो को विस्तार देते हुए भारत में boAt Rockerz 255 Max को लॉन्च किया है. ये कंपनी का नया नेकबैंड पैटर्न वाले ईयरफोन्स हैं. इस नेकबैंड की खास बात ये है कि इसमें यूजर्स को 60 घंटे तक की बैटरी मिलेगी.

boAt Rockerz 255 Max की कीमत 1,199 रुपये भारत में रखी गई है. ग्राहक इसे boAt-lifestyle.com, Amazon और Flipkart से खरीद पाएंगे. इसे मैरून, स्पेस ब्लू और स्टनिंग ब्लैक कलर ऑप्शन में उतारा गया है. कंस्ट्रक्शन की बात करें तो इसे लाइटवेट ABS मटेरियल से बनाया गया है और इसमें टैंगल-फ्री सिलिकॉन केबल्स दिए गए हैं. बड्स में यहां मैग्नेट्स भी दिए गए हैं. इससे म्यूजिक प्ले-पॉज किया जा सकता है.

ये डिवाइस IPX5 सर्टिफाइड है. boAt Rockerz 255 Max के बड्स में 10mm डायनैमिक ड्राइवर्स दिए गए हैं. कंपनी के दावे के मुताबिक इससे पंची बेस और शार्प Treble मिलेगा. ऑडियो क्वालिटी को एन्हांस करने के लिए इसमें EQ सेटिंग्स में Balanced Mode और Pop Mode दिया गया है. साथ ही इसमें बेहतर कॉल क्वालिटी ऑफर करने के लिए ENx टेक्नेलॉजी भी दी गई है. कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें Bluetooth 5.3 का भी सपोर्ट दिया गया है.

कंपनी का दावा है कि यूजर्स को इस डिवाइस में 60 से ज्यादा घंटे की बैटरी मिलेगी. साथ ही इस नेकबैंड को महज 10 मिनट चार्ज कर 10 घंटे तक चलाया जा सकता है. इसमें 60ms लो लेटेंसी का भी सपोर्ट मौजूद है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जापानी कंपनी AIWA ने की भारत में वापसी, कम कीमत में लॉन्च किए ईयरफोन और नेकबैंड

फ्लिपकार्ट ने लांच किये नोकिया ब्लूटूथ नेकबैंड और ट्रू वायरलेस ईयरफोन

सैमसंग ने लॉन्च किए लैवल U2 नेकबैंड स्टाइल वायरलेस ईयरफोन्स

Leave a Reply