पीएम मोदी के नाम पर मांगे वोट तो चप्पलों से पीटो- हिंदू सेना प्रमुख प्रमोद मुथालिक

पीएम मोदी के नाम पर मांगे वोट तो चप्पलों से पीटो- हिंदू सेना प्रमुख प्रमोद मुथालिक

प्रेषित समय :12:09:19 PM / Sat, Mar 4th, 2023

कर्नाटक में विवादास्पद हिंदू सेना प्रमुख प्रमोद मुथालिक ने बीजेपी नेताओं के खिलाफ बयान देकर नए विवाद को जन्म दे दिया है. कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले प्रमोद मुथालिक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट मांगने के लिए राज्य में बीजेपी नेताओं पर निशाना साधा. मुथालिक ने कारवार में लोगों से कहा कि अगर बीजेपी के नेता डोर-टू-डोर प्रचार के दौरान पीएम मोदी का नाम लेते हैं तो उनको ‘चप्पलों से पीटें’. बीजेपी के नेता नालायक हैं. ये बेकार लोग पीएम मोदी का नाम लेते हैं, लेकिन वह अपने कार्यकर्ताओं की समस्याओं को नहीं समझेंगे.” हिंदू सेना प्रमुख मुथालिक ने कथित तौर पर बीजेपी नेताओं को पीएम मोदी के नाम और तस्वीर का इस्तेमाल किए बिना वोटर्स को लुभाने की कोशिश करने की चुनौती भी दी.

प्रमोद मुथालिक ने कहा, ”इस बार आप बिना पीएम मोदी का नाम लिए वोट मांगे. पैम्फलेट और बैनर पर मोदी की तस्वीर नहीं होनी चाहिए. वोटर्स से कहें कि आपने विकास किया है, आपने गायों को बचाया है और आपने हिंदुत्व के लिए काम किया है. अपनी छाती पीट-पीटकर शान से वोट मांगने की कोशिश कीजिए कि आपने इतना काम किया.” प्रमोद मुथालिक ने 23 जनवरी को घोषणा की थी कि वह करकला से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में विधानसभा चुनाव लड़ेंगे.

प्रमोद मुथालिक ने आगे कहा, ”बीजेपी के नेता पीएम मोदी के नाम का इस्तेमाल किए बिना वोट नहीं मांगेंगे. वे फिर से आपके दरवाजे पर आएंगे. आप सभी से निवेदन है कि ‘कृपया अपना वोट मोदी को दें, कृपया अपना वोट मोदी को दें’. अगर वे मोदी का नाम लेते हैं तो उन्हें चप्पलों से मारो.” इससे पहले मुथालिक ने दावा किया था कि उन्हें कुछ बीजेपी नेताओं का समर्थन हासिल है, जिन्होंने चुनाव लड़ने के लिए आर्थिक मदद की पेशकश की थी. उन्होंने चुनाव लड़ने के अपने फैसले से पीछे हटने से भी इनकार किया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply