महानायक अमिताभ बच्चन शूटिंग के दौरान घायल, चोट लगने से फ्रैक्चर

महानायक अमिताभ बच्चन शूटिंग के दौरान घायल, चोट लगने से फ्रैक्चर

प्रेषित समय :10:45:16 AM / Mon, Mar 6th, 2023

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन शूटिंग के दौरान हादसे का शिकार हो गए हैं और इस दौरान घायल हो गए हैं. अमिताभ बच्चन ने खुद अपने ब्लॉग के जरिए जानकारी देते हुए बताया कि हैदराबाद में शूटिंग के दौरान उनका एक्सीडेंट हो गया था। उन्होंने कहा कि वह अपनी आने वाली फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ के लिए एक एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे और फिलहाल मुंबई में अपने घर पर आराम कर रहे हैं।

बिग बी ने अपने ब्लॉग में लिखा, “हैदराबाद में ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग के दौरान, एक एक्शन शॉट के दौरान, मैं घायल हो गया.. दाहिने पसली के पिंजरे में फटी हुई मांसपेशी, शूटिंग रद्द कर दी गई। एआईजी ने अस्पताल में डॉक्टर से परामर्श किया और सीटी स्कैन किया। मैं हैदराबाद से घर वापस आ गया हूं। पट्टी हो गई है और बाकी का इलाज चल रहा है। हां यह दर्दनाक है, चलने और सांस लेने में कुछ कठिनाई है, इसे ठीक होने में कुछ सप्ताह लगेंगे, यह सामान्य हो जाएगा। इससे पहले, कुछ दवा दर्द के लिए भी दौड़ रहा है। 

उन्होंने आगे कहा, ‘चोट लगने के कारण जो काम होना था, उसे फिलहाल के लिए रोक दिया गया है. इलाज पूरा होने तक सभी काम बंद रहेंगे। अभी मैं जलसा में आराम कर रहा हूं और सभी आवश्यक गतिविधियों के लिए थोड़ा मोबाइल.. लेकिन हां आराम कर रहा हूं और सामान्य रूप से सो रहा हूं। मुझे कहना मुश्किल होगा। मैं आज शाम को जलसा गेट पर शुभचिंतकों से नहीं मिल पाऊंगा.. इसलिए मत आइए.. और जो आ रहे हैं, उन्हें जितना बता सकते हैं बता दीजिए. बाकी ठीक है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply