अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दिखी भारत-ऑस्ट्रेलिया के संबंधाें की नई तस्वीर

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दिखी भारत-ऑस्ट्रेलिया के संबंधाें की नई तस्वीर

प्रेषित समय :13:20:49 PM / Thu, Mar 9th, 2023

अहमदाबाद. अहमदाबाद का नरेंद्र मोदी स्टेडियम आज भारत और ऑस्ट्रेलिया की दोस्ती के 75 साल का गवाह बना। बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के आखिरी मैच में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ऑस्ट्रेलिया के पीएम एंथनी अल्बनीस स्टेडियम में मौजूद थे। इस दौरान दोनों नेताओं के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखी गई।

दोनों देशों के प्रधानमंत्री सुबह 9:30 बजे टॉस के दौरान मैदान में मौजूद रहे। मैच से पहले पीएम मोदी और पीएम एंथनी ने खिलाड़ियों से मुलाकात की। दोनों ही नेताओं ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ और भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा से हाथ मिलाया। मैच से पहले दोनों प्रधानमंत्री सभी खिलाड़ियों से मुलाकात के बाद कप्तानों के बीच होने वाले टॉस के लिए भी मैदान में मौजूद थे। 

इतना ही नहीं मैच शुरू होने से पहले ही भारत के नाम एक वर्ल्ड रिकॉर्ड दर्ज हो जाएगा। जब दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम में एक साथ सवा लाख से ज्यादा लोग मैच देखेंगे। गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री 4 दिवसीय दौरे पर भारत आए हैं। बुधवार को उन्होंने अहमदाबाद स्थित राजभवन में होली मनाई और कहा कि रंगों का त्योहार बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है। एंथनी अल्बनीज ने ट्विटर पर समारोह की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि भारत के अहमदाबाद में होली मनाकर खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूं।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply