शादी के नौ साल बाद ड्रू सिडोरा-राल्फ पिटमैन ने लिया तलाक का फैसला

शादी के नौ साल बाद ड्रू सिडोरा-राल्फ पिटमैन ने लिया तलाक का फैसला

प्रेषित समय :10:56:48 AM / Fri, Mar 10th, 2023

सेलिब्रिटी ब्रेकअप की इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है। दरअसल हॉलीवुड जोड़ी ड्रू सिडोरा और राल्फ पिटमैन ने नौ साल की शादी के बाद अलग होने का फैसला लिया है। उन्होंने हाल ही में इस बारे में घोषणा की है। राल्फ ने इस बारे में बातचीत करते हुए बताया कि इस कठिन समय में वह थोड़ी प्राइवेसी चाहते हैं। आपको बता दें कि कपल अटलांटा के रियल हाउसवाइव्स में नजर आ चुके हैं। 

रियलिटी टीवी स्टार ड्र सिडोरा और हॉलीवुड के प्रोफेशनल राल्फ पिटमैन ने अपनी शादी खत्म करने का फैसला किया है। उन्होंने बताया कि प्यार एक खूबसूरत चीज है, लेकिन बदकिस्मती से हमने एक दूसरे से स्वतंत्र रूप से अपनी लाइफ में आगे बढ़ने का कठिन फैसला लिया है। राल्फ ने आगे कहा कि ड्रू और मैंने तलाक के लिए फाइल करने का फैसला किया है। हमारे तीन शानदार बच्चे हैं और उनकी मानसिकता और विकास सबसे ज्यादा जरूरी है। जैसा कि हम इस कठिन समय से डील कर रहे हैं तो मैं बस यही चाहता हूं कि प्लीज आप हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखें। 

सिडोरा ने अलग होने को लेकर बात की और उन्होंने कहा कि आठ साल तक पूरे दिल से अपनी शादी के लिए लड़ने के बाद मैंने अपने पति को प्यार से आजाद करने का फैसला किया है। हालांकि राल्फ और मैंने अलग-अलग आगे बढ़ने का फैसला किया है और उम्मीद है कि दोस्त बने रहें ताकि हम जिम्मेदारी से सह माता पिता बन सकें। हमारी इस पब्लिक लाइफ के कारण मैं अपने बच्चों के साथ इस कठिन समय के दौरान प्राइवेसी चाहती हूं। 

कपल ने अलग अलग तलाक की अर्जी दाखिल की है। जानकारी के अनुसार पिटमैन ने सोमवार को  Gwinnett काउंटी सुपीरियर कोर्ट में तलाक के लिए अपनी याचिका दायर की, जिसमें कपल के अलग होने की तारीख 19 फरवरी बताई गई। दूसरी ओर, सिडोरा ने पिटमैन से एक घंटे पहले तलाक के लिए अपनी याचिका दायर की, जिसमें दावा किया गया कि वे इस साल 23 फरवरी से अलग हो गए हैं।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply