हार्ट अटैक के बाद पहली बार रैंप पर उतरीं सुष्मिता सेन

हार्ट अटैक के बाद पहली बार रैंप पर उतरीं सुष्मिता सेन

प्रेषित समय :08:37:50 AM / Sun, Mar 12th, 2023

सुष्मिता सेन 47 साल की उम्र में भी बिल्कुल फिट नजर आती हैं. लगातार योगा एक्सरसाइज और फिजिकल एक्टिविटीज करने वाली सुष्मिता सेन ने अपने फैन्स के साथ एक चौंकाने वाली खबर शेयर की थी. सुष्मिता ने 6 मार्च को अपने इंस्टाग्राम लाइव में बताया था कुछ दिनों पहले उन्हें हार्ट अटैक आया था. अब वे बिल्कुल ठीक हैं.

सुष्मिता सेन हार्ट अटैक के बाद पहली बार रैंप पर उतरीं. येलो कलर की ड्रेस में सुष्मिता सेन का रैंप पर लोगों ने तालियां बजाकर स्वागत किया. सुष्मिता के लुक को भी लोगों ने खूब पसंद किया है. सुष्मिता ने इसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में सुष्मिता एक फैशन ब्रांड के रैंपवॉक में वॉक करती नजर आईं.

सुष्मिता सेन ने बताया था कि हार्ट अटैक के बाद काफी डर गई थीं. सुष्मिता ने बताया कि मेरी मेन आर्टिलरी में 95 प्रितशत ब्लॉकएज हो गया था. मैं इससे बच गई क्योंकि मैं हैल्थी लाइफ स्टाइल जीती हूं. मैं फिटनेस का काफी खयाल रखती हूं. लगातार जिम और योगा भी करती हूं. इस कारण मैं बच गई.’ सुष्मिता सेन के हर्ट अटैक की खबर ने उनके फैन्स को भी चौंका दिया था. अब एक बार फिर सुष्मिता काम पर लौट आईं हैं. सुष्मिता आर्या-3 की शूटिंग के लिए भी तैयार हैं. रैंप पर पहुंची सुष्मिता का फैन्स ने भी बड़े प्यार से तालियां बजाकर स्वागत किया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply