'हेट स्टोरी गर्ल' पाउली दाम कर रही हैं कमबैक


प्रेषित समय :10:24:03 AM / Tue, Mar 14th, 2023

पाउली दाम ने 'हेट स्टोरी' के जरिए बॉलीवुड में अलग पहचान बनाई थी. फिल्म में बोल्ड सीन देकर वे चर्चा का विषय बन गई थीं. उन्होंने 2003 में बंगाली टीवी सीरीज से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. पाउली कभी भी एक्टिंग की दुनिया में नहीं आना चाहती थीं. वे कभी कैमिकल रिसर्चर बनने का सपना देखा करती थीं लेकिन टीवी की दुनिया में जब उनका काम पसंद किया गया तो उन्होंने एक्टिंग में कॅरियर आगे बढ़ाने काम मन बनाया. बॉलीवुड में आने से पहले पाउली ने कई बांग्ला फिल्मों में काम किया.

'हेट स्टोरी' से रातों रात चर्चित हुईं पाउली ने इसके बाद विक्रम भट्ट की एक और फिल्म की, जिसका टाइटल था ‘अंकुर अरोड़ा मर्डर केस’. इसके बाद उन्होंने ‘गैंग ऑफ घोस्ट’ में एक आइटम नम्बर भी किया था. लेकिन उन्हें बॉलीवुड में वैसी सफलता नहीं मिल रही थी, जैसी वह चाह रही थीं. बॉलीवुड में भले ही पाउली का सिक्का नहीं चला लेकिन बांग्ला मनोरंजन जगत में उनका काफी नाम हैं. वे अब भी वहां सक्रिय हैं और अलग अलग किरदार निभाती रहती हैं.

'कमीने', 'ओंकारा', 'मकबूल' जैसी फिल्में बनाने वाले विशाल भारद्वाज इन दिनों सीरीज 'चार्ली चोपड़ा एंड दि मिस्ट्री ऑफ सोलंग वैली' पर काम कर रहे हैं. हिमाचल प्रदेश के बैकग्राउंड पर आधारित इस सीरीज में वामिका गब्बी, नसीरुद्दीन शाह, प्रियांशु, रत्ना पाठक शाह, नीना गुप्ता, लारा दत्ता, गुलशन ग्रोवर और पाउली देम अहम किरदार में हैं. विशाल भारद्वाज की फिल्म को लेकर पाउली उत्साहित हैं. हाल ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर फिल्म के शुरू होने की जानकारी भी साझा की थी. निजी जिंदगी की बात करें तो पाउली ने साल 2017 में अर्जुन देव से शादी की थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply