इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने पर थाइलैंड की ट्रिप के साथ कैशबैक भी

इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने पर थाइलैंड की ट्रिप के साथ कैशबैक भी

प्रेषित समय :09:53:14 AM / Wed, Mar 15th, 2023

इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी ओकाया ईवी अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदारों के लिए जबरदस्त ऑफर लेकर आया है. इस ऑफर के तहत ओकाया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने वालों को 5,000 रुपये तक का कैशबैक समेत कई पुरस्कार जीतने का मौका मिलेगा. इतना ही नहीं चुन गए एक ग्राहक को थाईलैंड की तीन रात और चार दिन की ट्रिप जीतने का भी मौका मिलेगा. कंपनी कार्निवल ऑफर ब्रांड के सभी इलेक्ट्रिक स्कूटर पर लागू है और 31 मार्च तक वैध है.

ओकाया ईवी अपने पोर्टफोलियो में लो-स्पीड और हाई-स्पीड दोनों तरह के इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचती है. इनमें Faast F4, Faast F3, Faast F2F, ClassIQ+, Freedum और Faast F2B जैसे मॉडल शामिल हैं. कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटरों को 6 कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है. इसमें मैटेलिक ब्लैक, मैटेलिक सियान, मैट ग्रीन, मैटेलिक ग्रे, मैटेलिक सिल्वर और मैटेलिक व्हाइट का ऑप्शन है. इलेक्ट्रिक स्कूटरों पर आप देश भर में 550 से ज्यादा ओकाया इलेक्ट्रिक व्हीकल आउटलेट्स से खरीद सकते हैं.

इस तरह बन सकेंगे विजेता?
ग्राहक देश भर में ब्रांड के किसी भी डीलर से ओकाया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदकर कार्निवाल में भाग ले सकते हैं. एक बार खरीदारी पूरी हो जाने के बाद खरीदार को रजिस्टर्ड फोन नंबर पर एक लिंक मिलेगी. इस लिंक पर उसे जरूरी जानकारी जमा करानी होगी. इसके बाद ग्राहक को एक स्क्रैच कार्ड मिलेगा, जिसे स्क्रैच करने के बाद उसे जीता हुआ इनाम मिलेगा.

ओकाया ने लॉन्च किया नया स्कूटर
ओकाया इलेक्ट्रिक ने इंडियन मार्केट में हाल ही में फास्ट F2F नाम का बिलकुल नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है. इसी कीमत 84,000 रुपये एक्स शोरूम रखी गई है. इलेक्ट्रिक स्कूटर को स्टूडेंट, यूथ और महिलाओं के हिसाब से डिजाइन किया गया है. यह एक बार चार्ज करने पर 70-80 किलोमीटर की रेंज दे सकता है. इसकी टॉप स्पीड 55 किमी/घंटा है.

बेहद शानदार हैं फीचर्स
ओकाया फास्ट एफ2एफ टेलीस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन और स्प्रिंग लोडेड हाइड्रॉलिक रियर शॉक एब्जॉर्बर से लैस है. यह रिमोट key, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डीआरएल हेडलैंप और एज टेललैंप जैसे फीचर्स के साथ आता है. इलेक्ट्रिक स्कूटर में 800W-BLDC-हब मोटर लगी हुई है, जो 60V36Ah (2.2 kWh) लिथियम आयन – LFP बैटरी के साथ आता है और बैटरी और मोटर पर दो साल की वारंटी के साथ आती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply