गन कल्चर ने हमारे देश को बर्बाद कर दिया: कैटी पेरी

गन कल्चर ने हमारे देश को बर्बाद कर दिया: कैटी पेरी

प्रेषित समय :11:33:45 AM / Wed, Mar 15th, 2023

हाल ही 'अमेरिकन आइडल' के सेट पर शो की जज और सिंगर कैटी पेरी रोने लगीं। एपिसोड में एक ऐसा स्टूडेंट आया, जिसने अपनी दर्दनाक कहानी सुनाई तो कैटी पेरी अपने आंसू नहीं रोक सकीं। इसके बाद उन्होंने जो कुछ कहा, वह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है।

'अमेरिकन आइडल' में आए स्टूडेंट ने अमेरिका में होने वाली मास फायरिंग को लेकर अपना दर्द बयां किया और अपने स्कूल की एक दुखभरी घटना बताई। इसे सुनकर कैटी पेरी रो पड़ीं और उन्होंने अमेरिका में होने वाली फायरिंग की निंदा की। कैटी पेरी ने कहा कि गन कल्चर ने उनके देश अमेरिका को बर्बाद कर दिया है।

Katy Perry के एक फैन क्लब ने इंस्टाग्राम पेज पर American Idol का एक वीडियो शेयर किया। इसमें ऑडिशन देने आए सिंगर स्टूडेंट ट्रे लुईस से जब उसके बारे में पूछा गया कि वहां अब तक कहां थे और क्यों शो में आए तो उन्होंने कहा, 'मई 2018 की बात है। एक गनमैन मेरे स्कूल में घुस गया। मैं आर्ट रूम 1 में था। और आर्ट रूम 1 में जाने से पहले उसने आर्ट रूम 2 में फायरिंग शुरू कर दी। इसमें मैंने अपने बहुत सारे दोस्त खो दिए। 8 स्टूडेंट्स और 2 टीचर मारे गए। इस सबका बहुत बुरा असर हुआ। बहुत नेगेटिव हो गया था।'

इतना कहते-कहते ट्रे लुईस भावुक हो गए। उनकी इस दर्दनाक आपबीती ने जजेस को भी रुला दिया। कैटी पेरी को भी अमेरिका में हुई वह घटना याद आ गई और वह भी रो पड़ीं। फिर उन्होंने खुद को संभालते हुए लुईस से कहा कि उन्हें इसलिए नहीं गाना चाहिए क्योंकि उन्होंने काफी कुछ सहा है, बल्कि उन्हें अपनी सिंगिंग और टैलेंट की वजह से यह करना चाहिए। कैटी पेरी ने आगे कहा, 'उम्मीद है कि तुम्हें (लुईस को) देख लोग समझेंगे कि अब हमें बदलना चाहिए क्योंकि सच में मैं भी इससे बहुत डरती हूं। यह वाकई बहुत डरावना है।' इतना कहकर कैटी पेरी खुद को रोक नहीं पाईं और आंसू बह निकले।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply