अमेजन पर सस्ते मिल रहे Desert Cooler, 40 प्रतिशत तक की छूट

अमेजन पर सस्ते मिल रहे Desert Cooler, 40 प्रतिशत तक की छूट

प्रेषित समय :08:42:14 AM / Fri, Mar 17th, 2023

नई दिल्ली. गर्मी का मौसम शुरू हो चुका है और लोग खुद को ठंडा रखने के लिए पंखा, एसी और कूलर खरीदने की प्लानिंग करने लगे हैं. अगर आप भी गर्मी से बचने के लिए कूलर खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो आज हम आपको कुछ ऐसे कूलर के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपको गर्मी से राहत दिलाने के साथ-साथ आपके जेब का ख्याल भी रखेंगे. इनमें बजाज, Symphony और Crompton जैसे ब्रांड के कूलर्स शामिल हैं. ये cooler 40 डिग्री सेल्सियस पर भी रूम को एकदम ठंडा कर देते हैं, इन कूलर को आप ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर अमेजन से खरीद सकते हैं. इन दिनों Amazon Sale Today चल रही है. सेल में कंपनी desert coolers पर 40% तक की तगड़ी छूट दे रही है. यह कूलर 4 स्टार और 5 स्टार रेटिंग वाले हैं. इसलिए ये कूलर बिजली की खपत भी कम करते हैं. इतना ही नहीं ये कूलर एडवांस फीचर्स से भी लैस हैं.

Bajaj PX 97
अमेजन पर Bajaj PX 97 कूलर 36% छूट के साथ उपलब्ध है. इसकी कीमत 5,799 2 साल की वारंटी के साथ आने वाला यह cooler टर्बो फैन टेक्नोलॉजी से लैस है. इस कूलर में एंटी डस्ट, एंटी-करोसिव कोटिंग, ऑटो रिस्टार्ट, टर्बो मोड और एडजस्टेबल कूलिंग जैसे फीचर्स मिलते हैं.

Symphony Storm Cooler
Symphony Storm कूलर को ग्राहक 20 प्रतिशत छूट के साथ घर ला सकते हैं. यह कूलर रूम को 40 डिग्री सेल्सियस पर भी एकदम ठंडा रखता है. Symphony Storm Cooler की कीमत 11,559 रुपये है. यह कूलर आई प्योर टेक्नोलॉजी से लैस है जिससे यह बिजली की खपत भी कम करता है.

Crompton Ozone Desert Air Cooler
इस कूलर में 4 वे एयर डिफलेक्शन मिलता है, जो चारों ओर हवा फेकता है. ठंडी हवा के लिए इसमें हाई डेंसिटी वाली हनीकोम्ब पैड फीट की गई है. इस कूलर में बेहतर कूलिंग मिलती है. इसकी कीमत 10,249 रुपये है. अमेजन इस पर 40% डिस्काउंट दे रही है.

Crompton Ozone Air Cooler
Amazon पर मिल रहा Crompton Ozone Air Cooler एडवांस फीचर्स से लैस है. इसमें इन्वर्टर कंपैटिबल;, ऑटो फील और आईस चैम्बर जैसे फीचर्स मिलते हैं. अमेजन इस कूलर पर 38% छूट दे रही है.हालांकि, इसकी कीमत 9,899 रुपये है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply