अल्ट्रावायलेट F77 बाइक हुई लांच: 300 किमी. की रेंज और 130 किमी प्रतिघंटे की टॉप स्‍पीड

अल्ट्रावायलेट F77 बाइक हुई लांच: 300 किमी. की रेंज और 130 किमी प्रतिघंटे की टॉप स्‍पीड

प्रेषित समय :09:47:26 AM / Sat, Mar 18th, 2023

पेट्रोल की तेजी से बढ़ी कीमत ने सबसे ज्यादा निराश मोटरसाइकिल लवर्स को किया था. ज्यादातर लोग इसके बाद इलेक्ट्रिक स्कूटर की तरफ शिफ्ट हुए थे. लेकिन अब एक ऐसी धांसू मोटरसाइकिल बाजार में लॉन्च हुई है जो कहने को तो इलेक्ट्रिक बाइक है लेकिन इसकी खूबियां और फीचर्स इसे किसी भी हाई परफॉर्मेंस स्पोर्ट्स बाइक से कम नहीं बनाते हैं.

ये मोटरसाइकिल है अल्ट्रावायलेट F77. कंपनी ने इस ई बाइक की डिलीवरी भी शुरू कर दी है. F77 एक हाई परफॉर्मेंस स्पोर्ट्स ई बाइक है और कंपनी ने इसके तीन वेरिएंट बाजार में उतारे हैं. इन मोटरसाइकिलों की खास बात इनकी रेंज है जो एयरस्ट्राइक और शैडो में 206 और लेजर में कंपनी 307 किमी. सिंगल चार्ज में क्लेम करती है.

हालांकि इस ई बाइक की कीमत आम मोटरसाइकिलों से कुछ ज्यादा है और ये 3.8 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर अवेलेबल है लेकिन दाम सुन कर परेशान न हों. इस मोटरसाइकिल को अब आप ईएमआई पर आसानी से ले सकते हैं. F77 पर अब बैंक से आसानी से लोन मिल रहा है. 9 प्रतिशत की ब्याज दर पर 5 साल के लिए लोन लेने पर आपको करीब 10 हजार रुपये की ईएमआई देनी होगी. मोटरसाइकिल को आप आसानी से कंपनी वेबसाइट पर बुक करवा सकते हैं. इसको बुक करने के लिए भी आपको सिर्फ 10 हजार रुपये का ही बुकिंग अमाउंट देना होगा.

फीचर्स
F77 अपने धांसू नैकेड लुक के चलते लोगों में काफी पॉपुलर हो रही है. वहीं कंपनी ने इसमें फीचर्स भी शानदार दिए हैं. मोटरसाइकिल में ऑल एलईडी लाइटिंग, टीएफटी डिस्‍प्ले विद फुल राइडर इंफो, फ्रंट अपसाइड डाउन सस्पेंशन के साथ रियर में एडजस्टेबल मोनोशॉक जैसे फीचर्स दिए गए हैं. वहीं मोटरसाइकिल की टॉप स्पीड की बात की जाए तो ये 130 किमी. प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है. इसके साथ फास्ट चार्जिंग का ऑप्‍शन भी आपको मिलेगा. जिसके जरिए आप इसे 2 घंटे के समय में ही फुल चार्ज कर सकते हैं.

बेंगलुरू बेस्ड कंपनी अल्ट्रावायलट F77 के बाद अब F99 मॉडल पर काम कर रही है. कंपनी जल्द ही इसकी भी बुकिंग शुरू करने वाली है. कंपनी देशभर में अपने डीलर नेटवर्क को भी तैयार कर रही है, जिसके बाद इसकी खरीद और सर्विस को लेकर भी कोई परेशानी नहीं होगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply