शेप में नजर आएंगे ढीले ब्रेस्ट, अपनाएं ये स्टाइल टिप्स

शेप में नजर आएंगे ढीले ब्रेस्ट, अपनाएं ये स्टाइल टिप्स

प्रेषित समय :09:23:18 AM / Sat, Mar 18th, 2023

प्रेग्‍नेंसी और वेट गेन या वेट लॉस, इन सभी कारणों से आपके ब्रेस्ट लूज हो सकते हैं। मगर ब्रेस्‍ट का लूज होना यानि आपके लुक्‍स का खराब होना है। आप कितनी ही महंगी ड्रेस पहन लें मगर ब्रेस्‍ट के शप में नहीं होने पर आप पर वह ड्रेस उतनी अच्‍छी नहीं लगेगी, जितनी आपको उम्‍मीद है। ऐसे में बहुत जरूरी हो जाता है कि आप कुछ ऐसी स्‍टाइल टिप्‍स को अपनाएं, जो आपके लूज ब्रेस्‍ट को भी टाइट और शेप में दर्शाए।  आज हम आपको कुछ ऐसे ही स्‍टाइल टिप्‍स के बारे में बताने वाले हैं, जो अच्‍छा और प्रेजेंटेबल दिखने में आपके बहुत काम आएंगे। 

ढीले ब्रेस्‍ट के लिए ब्रा 
अगर आपको किसी भी ड्रेस में स्‍टाइलिश नजर आना है, तो फैशन का सबसे पहला रूल है कि आप सही अंडरगारमेंट्स का चुनाव करें। फिर चाहे पैंटी हो या फिर ब्रा। अगर बात ढीले ब्रेस्‍ट को टाइट दिखने की हो रही है तो आपको सही ब्रा का चुनाव करना चाहिए। आप फुल कप ब्रा, अंडरवायर्ड ब्रा, पुश-अप ब्रा और फुल कवरेज ब्रा आदि का चुनाव कर सकती हैं। इस तरह की ब्रा आपके लुज ब्रेस्‍ट को टाइट शेप देती हैं और आपके फिगर को भी अच्‍छा आकार देती हैं। 

बड़े और लूज ब्रेस्‍ट 
जिन महिलाओं के ब्रेस्‍ट आकार में बड़े होते हैं, वह भी सैगी नजर आते हैं। ऐसे में ब्रेस्‍ट को सही ब्रा से तो आप सपोर्ट दे ही सकती हैं, इसके साथ ही आपको बॉडी हगिंग ड्रेस और टॉप कैरी करने चाहिए। वी-नेक वाली ऐसी ड्रेसेस आपके ब्रेस्‍ट को शेप में भी दिखाएंगी और ब्रेस्‍ट ज्‍यादा हैवी भी नजर नहीं आएंगे। 

अपनी वेस्‍ट लाइन को ऐसे करें डिफाइन 
अपनी वेस्‍ट लाइन को डिफाइन करना भी एक अच्‍छा विकल्‍प है। आप इस तरह के टॉप या फिर ड्रेस कैरी कर सकती हैं, जो आपकी वेस्‍ट लाइन को थोड़ा अच्‍छे से डिफाइन करें। इतना ही नहीं, आप स्‍टाइलिश और डिजाइनर बेल्‍ट या फिर वेस्‍ट एक्‍सेसरीज कैरी कर सकती हैं। अगर आप बॉडी हगिंग ड्रेस पहन रही हैं, तो ऐसी ड्रेसेस के साथ बेल्‍ट कैरी करने से आपके ब्रेस्‍ट टाइट और शेप में नजर आएंगे।  

इस तरह की ड्रेस या टॉप करें कैरी 
अगर आप रैप ड्रेस और टॉप कैरी करना चाहती हैं मगर लूज ब्रेस्‍ट होने के कारण आपको ऐसी ड्रेस पहनने में संकोच होता है, तो आपको बता दें कि रैप ड्रेस या फिर टॉप आपके लिए सबसे अच्‍छा विकल्‍प हो सकता है क्योंकि यह आपकी बस्‍ट लाइन को डिफाइन करता है। इतना ही नहीं, आप फिट एंड फ्लेयर ड्रेस भी कैरी कर सकती हैं। दरअसल, इस तरह की ड्रेस एक्‍सट्रा वॉल्यूम को कमर के नीचे शिफ्ट कर देती हैं और लूज ब्रेस्‍ट शेप में नजर आने लगते हैं। ब्रेस्‍ट शेप को अच्‍छा दिखाने के लिए आप जैकेट, श्रग या फिर केप भी कैरी कर सकती हैं। आजकल आपको बाजार में एक से बढ़कर एक स्‍टाइलिश जैकेट, श्रग और केप मिल जाएंगे जिन्‍हें आप ड्रेस के साथ क्‍लब कर सकती हैं। 

सावधानी से करें नेकलाइन का चुनाव 
नेकलाइन और स्‍लीव्‍स का चुनाव भी आपको बहुत सावधानी के साथ कर सकती हैं। वी-नेक लूज और हैवी ब्रेस्‍ट वाली महिलाओं के लिए सबसे अच्‍छा विकल्‍प है। इसके अलावा आप स्‍लीव्‍ज में फ्लटर, बैलून, फ्लेयर और पफ डिजाइंस का चुनाव कर सकती हैं। इससे भी आपकी लूज ब्रेस्‍ट को अच्‍छा शेप मिलेगा। 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

साटिन पैंटसूट में किम कार्दशियन का स्टाइलिश लुक

उर्फी जावेद ने कॉपी किया ‘किम कार्दशियन’ का स्टाइल

ब्लैक क्रॉप टॉप के साथ लैदर पैंट में बेहद स्टाइलिश दिखीं किम कार्दशियन

Leave a Reply