सीएम केजरीवाल के आरोप पर अनुराग ठाकुर का पलटवार, कहा- केंद्र सरकार को दोष देना गलत

सीएम केजरीवाल के आरोप पर अनुराग ठाकुर का पलटवार, कहा- केंद्र सरकार को दोष देना गलत

प्रेषित समय :14:27:47 PM / Tue, Mar 21st, 2023

दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के केंद्र सरकार द्वारा बजट पेश करने की अनुमति नहीं देने के आरोप पर केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने पलटवार किया है. अनुराग ठाकुर ने कहा कि गृह मंत्रालय की ओर से दिल्ली सरकार को फाइल में अपनी आपत्तियां दर्ज करा दी गई थी, जिन पर उनकी तरफ से अभी तक जवाब तक नहीं भेजा गया, ऐसे में केंद्र सरकार को दोष देना गलत है.

बजट सत्र में भाग लेने के लिए संसद पहुंचे केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने यहां मीडिया से बातचीत में कहा कि दिल्ली के उप राज्यपाल विनय सक्सेना ने दिल्ली बजट 2023-24 को कुछ अवलोकन के साथ मंज़ूरी दे कर सीएम को भेज दी थी. दिल्ली सरकार ने राष्ट्रपति की मंजूरी के लिए फाइल गृह मंत्रालय को भेजी. गृह मंत्रालय ने दिल्ली सरकार को अपनी आपत्ति से अवगत करा दिया और 17 मार्च 2023 से जवाब का इंतजार कर रही है. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने आगे कहा कि 4 दिन हो गए हैं पर दिल्ली सरकार ने संशोधन के बाद भी जवाब नहीं दिया. मामला दिल्ली सरकार की तरफ से लंबित है, उसके लिए केंद्र सरकार को दोष देना गलत है.

वहीं अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर भी हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी का विदेशी धरती से भारत पर प्रहार करना, नीचा दिखाना चोरी ऊपर से सीना जोरी है. राहुल गांधी ने महिला की बात की, लेकिन कोई जानकारी नहीं दी. जब दिल्ली पुलिस जानकारी लेने पहुंची तो उनके हाथ-पैर फूल गए. क्या तब झूठ बोल रहे थे या अब सच छिपा रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

MP News : फसलों के नुकसान की भरपाई सरकार करेगी, किसानों के लिए सीएम शिवराज ने लिया बड़ा फैसला

SC का केंद्र सरकार को निर्देश: 30 अप्रैल 2023 तक करें OROP योजना की बकाया राशि का भुगतान

कमजोर मुद्दों पर राहुल गांधी को घेरने से मोदी सरकार की ही सियासी बेइज्जती होगी?

MP में कांग्रेस सरकार बनने पर 500 में देेंगे गैस सिलेंडर: कमलनाथ की घोषणा

शत्रु संपत्ति बेचने की केन्द्र सरकार ने शुरू की तैयारी, कीमत करीब एक लाख करोड़ रुपये

Leave a Reply