दूसरी बार दुल्हन बनीं दलजीत कौर, गुजराती बॉयफ्रेंड संग शादी

दूसरी बार दुल्हन बनीं दलजीत कौर, गुजराती बॉयफ्रेंड संग शादी

प्रेषित समय :10:09:52 AM / Wed, Mar 22nd, 2023

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर अपने गुजराती बॉयफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंध गई हैं. इस कपल ने हिंदू रीति-रिवाजों से धूम-धाम से शादी की, लेकिन शादी में केवल करीबी दोस्त और परिवार वाले ही शामिल हुए थे. इस कपल की शादी में दलजीत कौर का बेटा और निखिल पटेल की बेटी भी शामिल हुई थी. शादी के बाद अब ये कपल थाईलैंड में अपना हनीमून एंजॉय कर रहा है. सोशल मीडिया के जरिए ये एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ अपडेट शेयर करती रहती हैं.

हाल ही में दलजीत कौर और निखिल पटेल ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ लाइव बातचीत भी की थी. इस बातचीत के दौरान एक्ट्रेस के एक फैन ने उनसे शादी के बाद बच्चों को लेकर सवाल किया. फैन ने पूछा कि क्या अब शादी के बाद दलजीत और निखिल फैमिली प्लानिंग कर रहे हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए ये एक्ट्रेस कहती हैं कि नहीं, उनके और निखिल के पहले से ही तीन बच्चे हैं. जवाब देने के तुरंत बाद जब दलजीत हंसते हुए अपने पति की तरफ देखती हैं तो निखिल कहते हैं कि इतने बच्चों की परवरिश करना काफी महंगा भी है, जिसपर एक्ट्रेस जोर से हंसने लगती हैं. बता दें, शादी के बाद अब दलजीत कौर अपने बेटे जेडन के साथ अफ्रीका शिफ्ट हो जाएंगी.

दलजीत कौर और निखिल पटेल ने इस साल जनवरी में सगाई की थी. ये कपल पिछले एक साल से डेट कर रहा था. एक्ट्रेस ने अपनी सगाई के बाद दिए इंटरव्यू में बताया था कि उनकी और निखिल पटेल की मुलाकात एक फ्रेंड की पार्टी में हुई थी. हालांकि, एक्ट्रेस ने कहा था कि जब उनकी मुलाकात हुई थी तो उन्हें जरा भी अंदाजा नहीं था कि आगे ऐसा कुछ होगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply