इंदौर : अखबार पढ़ते समय टीआई के 27 साल के बेटे को आयी खांसी और हो गई मौत, सदमे में परिवार

इंदौर : अखबार पढ़ते समय टीआई के 27 साल के बेटे को आयी खांसी और हो गई मौत, सदमे में परिवार

प्रेषित समय :18:41:13 PM / Mon, Mar 27th, 2023

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर में एक थाना प्रभारी के बेटे की कार्डियक अरेस्ट से मौत हो गई. वह सुबह न्यूज पेपर पढ़ रहा था. इस दौरान उसे अचानक खांसी आई और तबीयत बिगड़ गई. परिवार के लोगों ने उसे बिस्तर पर लेटा डॉक्टर को बुलाया. डॉक्टर ने फौरन अस्पताल ले जाने की सलाह दी. उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि युवक एमपीपीएससी की तैयारी कर रहा था.

पलासिया एसआई दीप सिंह परमार के मुताबिक मृतक का नाम हर्ष भदौरिया (27) निवासी नवरत्न बाग है. हर्ष के पिता महेन्द्र सिंह भदौरिया महू थाने के टीआई हैं. हर्ष सोमवार सुबह ड्राइंग रूम में बैठकर न्यूज पेपर पढ़ रहा था. तभी उसकी तबीयत बिगडऩे लगी.

रास्ते से घर आए पिता

महेन्द्र सिंह भदौरिया सुबह महू के लिए निकल गए थे. जब उन्हें बेटे हर्ष की तबीयत बिगडऩे की जानकारी लगी तो वह रास्ते से लौट आए. बेटे को लेकर वे ही एमवाय के इमरजेंसी वार्ड में पहुंचे थे, लेकिन, डॉक्टरों ने यहां उसे मृत घोषित कर दिया. हर्ष उनका इकलौता बेटा था. वहीं बड़ी बेटी की कुछ समय पहले ही ग्वालियर शादी हुई है.

एमपीपीएससी की तैयारी कर रहा था

परिवार के मुताबिक हर्ष पढ़ाई के बाद एमपीपीएससी की तैयारी कर रहा था. इसमें उसने एक पेपर भी दे दिया था, जबकि दूसरा पेपर कुछ दिन बाद होना था. हर्ष के दादा भी शहर में पुलिस डिपार्टमेंट में बड़े पद पर रहे हैं. वहीं उसके ताऊ आर्मी से रिटायर्ड हैं. भदौरिया भी पंढरीनाथ, खुडैल, हीरानगर और सदर बाजार थाना प्रभारी रह चुके हंै.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्य प्रदेश में शुरू हुई नदी एंबुलेंस सेवा, दुर्गम क्षेत्र में बसे आदिवासी समुदाय को मिलेगा लाभ

मध्य प्रदेश विधानसभा में बीबीसी के खिलाफ पारित हुआ निंदा प्रस्ताव, कांग्रेस ने किया विरोध

मध्य प्रदेश में भाजपा नेता ने परिवार सहित खाया जहर, पत्नी और दो बेटों सहित सभी की मौत

Leave a Reply