17 की उम्र में लगी 10 करोड़ की लाटरी, खूबसूरत दिखने खर्च किये सारे पैसे

17 की उम्र में लगी 10 करोड़ की लाटरी, खूबसूरत दिखने खर्च किये सारे पैसे

प्रेषित समय :12:31:42 PM / Tue, Mar 28th, 2023

ब्रिटेन में रहने वाली जेन पार्क नाम की लड़की की एक मिलियन पाउंड यानी करीब 10 करोड़ रुपये की लॉटरी लगी. उस वक्त उसकी उम्र केवल 17 साल थी. वह संभवतः ब्रिटेन के इतिहास में इतनी बड़ी लॉटरी जितने वाली सबसे युवा लड़की है. लेकिन, इस छोरी पर खूबसूरत दिखने की भयंकर सनक सवार थी. लॉटरी जितने के कुछ ही दिनों के भीतर उसने सबसे पहले स्तन की सर्जरी करवाई. उसमें उसने उस वक्त 4500 पाउंड यानी करीब 4,50,000 रुपये खर्च कर दिए. इसके बाद यह छोरी लगातार अपनी बॉडी की सर्जरी करवाती रही.

रिपोर्ट के मुताबिक कोरोना काल यानी 2021 में इस छोरी ने कॉस्मेटिक सर्जरी पर 50 हजार पाउंड यानी करीब 50 लाख रुपये खर्च कर दी. उसने कमर के आसपास जमी चर्बी को हटवाने पर काफी पैसे खर्च किए. जेन पार्क ने जुलाई 2013 में यह लॉटरी जीती थी. वह अपनी सर्जरी के बारे में अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपडेट देते रहती है. इंस्टाग्राम पर इसके 2.2 लाख फॉलोवर्स हैं. इस छोरी हरकतों की वजह से इसके फॉलोवर्स इसे खूब गालियां भी देते हैं. हालांकि वह कहती है कि वह जो पैसे खर्च करती है उसको लेकर उसे कोई अफसोस नहीं है. वह कहती है कि अभी मैंने सारे पैसे खर्च नहीं किए हैं और ऑनलाइन ट्रोलर्स ऐसा व्यवहार करते हैं जैसे कि वह मेरी जिंदगी के बारे में मुझसे ज्यादा जानते हैं. जेन पार्क कहती है कि शुरुआती दिनों में लोगों के कॉमेंट से उसे बुरा लगता था लेकिन अब वह उस पर ध्यान देना छोड़ दिया है.

रिपोर्ट के मुताबिक जेन ने स्तन, कमर की चर्बी, दांत की खूबसूरती, बोटेक्स, होंठ और बॉडी पार्ट्स की सर्जरी करवाई है. हालांकि जेन ने कभी भी आधिकारिक तौर यह नहीं बताया है कि इन सर्जरी पर उसने कितने पैसे खर्च किए लेकिन ऐसे दावे किए जाते हैं कि उसने काफी बड़ी रकम खर्च की है. इसके साथ ही उसके और भी शौक हैं. उसके पास 25 हजार पाउंड की बीएमडब्ल्यू, 17 हजार पाउंड की बीटल, और रेंज रोवर कारें हैं.

आज जेन स्वीकार करती है कि उसने काफी पैसे खर्च किए हैं. उसने अपने एक बॉयफ्रेड पर भी पैसे पानी की तरह बहाए थे. वह कहती है कि दरअसल, उसे पता ही नहीं था कि 10 करोड़ रुपये कितने होते हैं. उसने कभी भी इतने पैसे नहीं देखे थे. इस कारण खूब पैसे खर्च किए.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply