मां लक्ष्मी का नेकलेस पहनने पर तापसी पन्नो पर इंदौर में शिकायत दर्ज

मां लक्ष्मी का नेकलेस पहनने पर तापसी पन्नो पर इंदौर में शिकायत दर्ज

प्रेषित समय :11:30:35 AM / Tue, Mar 28th, 2023

इंदौर के एक दक्षिणपंथी संगठन ने अभिनेत्री तापसी पन्नू के खिलाफ स्थानीय पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। संगठन का आरोप है कि पन्नू ने एक फैशन शो में अंग प्रदर्शन करने वाले कपड़े पहने और इसके साथ देवी लक्ष्मी की छवि वाला नेकलेस पहनकर हिंदुओं की धार्मिक भावनाएं आहत की हैं। छत्रीपुरा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के खिलाफ इंदौर में ये शिकायत दर्ज हुई है। छत्रीपुरा थाना SHO कपिल शर्मा ने बताया, "एकलव्य गौड़ द्वारा एक आवेदन प्राप्त हुआ है जिसमें लिखा था कि तापसी पन्नू ने एक फैशन शो में रैंपवॉक करते समय एक लक्ष्मी जी का लॉकेट पहना हुआ था और उस दौरान उन्होंने रिवीलिंग ड्रेस पहना हुई थी।

आवेदक का कहना है कि उस लॉकेट के साथ रिवीलिंग ड्रेस पहनने से उनकी धार्मिक भावनाएं और सनातन धर्म की छवि को ठेस पहुंची है। मामले में उचित कार्रवाई की जा रही है।" उन्होंने कहा, "हम पन्नू के खिलाफ पेश शिकायत की जांच कर रहे हैं। अभी इस पर कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। जांच के बाद इस विषय में उचित कदम उठाए जाएंगे।"

बता दें तापसी पन्नू ने हाल में ही लेक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक के दौरान ऐसा नेकलेस पहना था। इस हार के चलते सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल भी किया गया था। कई यूजर्स ने उनके इस ड्रेसिंग सेंस के साथ भगवान की प्रतिमा पहनने पर आपत्ति जताई थी।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply