OTT अवॉर्ड शो में एक साथ दिखीं उर्फी जावेद और सनी लियोनी

OTT अवॉर्ड शो में एक साथ दिखीं उर्फी जावेद और सनी लियोनी

प्रेषित समय :11:14:11 AM / Wed, Mar 29th, 2023

बीते दिन मुंबई में ओटीटी चैंजमेकर अवॉर्ड 2023 होस्ट किए गए. इस दौरान बॉलीवुड से लेकर ओटीटी पर धमाल मचाने वाले सितारों ने यहां शिरकत की. ओटीटी के इस इवेंट में बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव भी शामिल होने के लिए पहुंचे.

बिग बॉस ओटीटी से लेकर रियलिटी शो में अपना जलवा बिखरेने वाली उर्फी जावेद को भी चैंजमेकर का अवॉर्ड दिया गया. हर बार की तरह इस बार भी उर्फी जावेद के फैशन सेंस ने सभी को चौंका दिया. उर्फी ने अपने आउटफिट के जरिए फिर से अपना नया कारनामा सभी के सामने पेश किया.

सनी लियोनी भी इस अवॉर्ड शो में शिरकत करने पहुंची थीं. सनी हमेशा की तरह बेहद ग्लैमरस लग रही थीं. उन्होंने इस इवेंट के लिए सिल्वर कलर की स्टाइलिश ड्रेस को चुना. इस इवेंट में सनी लियोनी को अवॉर्ड से भी नवाजा गया. वहीं सनी लियोनी और उर्फी जावेद को एक साथ तस्वीरें भी क्लिक करवाते हुए देखा गया. दोनों एक्ट्रेस ने पैपराजी को पोज भी दिए. इस दौरान दोनों के चेहरे पर मुस्कुराहट भी देखी गई. उर्फी जावेद भी सनी से मिलकर काफी खुश नजर आईं.

फॉर मोर शॉट्स जैसी वेब सीरीज में नजर आ चुकी सयानी गुप्ता को भी इस इवेंट में देखा गया. सयानी लंबे वक्त से ओटीटी पर अपनी अदाकारी का दम दिखा रही हैं. एक्ट्रेस ने इस इवेंट के लिए पीलें रंग की ड्रेस को चुनी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply