कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा को प्रशंसकों ने घेरकर किसी ने उन पर फेंका पानी

कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा को प्रशंसकों ने घेरकर किसी ने उन पर फेंका पानी

प्रेषित समय :09:17:07 AM / Sat, Apr 1st, 2023

डिजिटल कंटेंट निर्माता और इंटरनेट सनसनी अंजलि अरोड़ा ने हाल ही में हुबली में अपने दीवाने प्रशंसकों से मुलाकात की. अंजलि अरोड़ा को एक रेस्तरां के अंदर बैठे देखा जा सकता है, जबकि कई लोग बाहर से उनकी एक झलक पाने के लिए इंतजार कर रहे हैं और कांच की खिड़की से हाथ हिला रहे हैं। बीच में कोई फैन्स पानी फेंकता है तभी अंजलि अपना आपा खोती है और ‘पानी मत फेको’ जोड़ते हुए ‘पानी किसने फेका’ पूछती है। सेलेब्रिटी पापा विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो को कैप्शन के साथ साझा किया.

अंजलि अरोड़ा को पहली बार लॉक अप – कंगना रनौत द्वारा होस्ट और एकता कपूर द्वारा निर्मित एक रियलिटी शो में देखा गया था। डिजिटल कंटेंट क्रिएटर ने कच्चा बादाम गाने के अपने डांस वीडियो से प्रसिद्धि पाई। हालाँकि, हाल ही में उसने एक कथित एमएमएस वायरल क्लिप के लिए सुर्खियाँ बटोरीं, जो ऑनलाइन सामने आया। 

निजी वीडियो वायरल हो गया और कई लोगों ने मान लिया कि इसमें लड़की अंजलि है, हालांकि ऐसा नहीं है। बाद में कथित इंटिमेट वीडियो लीक होने पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अंजलि अरोड़ा ने सिद्धार्थ कानन से बात करते हुए इस बारे में बात की. उसने खुलासा किया कि ऐसी चीजें उसे और उसके परिवार को प्रभावित करती हैं।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply