एलन मस्क ने बदल दिया ट्विटर लोगो, नीली चिड़िया की जगह दिख रहा ‘कुत्ता’

एलन मस्क ने बदल दिया ट्विटर लोगो, नीली चिड़िया की जगह दिख रहा ‘कुत्ता’

प्रेषित समय :09:01:53 AM / Tue, Apr 4th, 2023

नई दिल्ली. एलन मस्क ने ट्विटर को टेकओवर करने के बाद से कई बड़े बदलाव के ऐलान किए हैं, और अब इसी कड़ी में कंपनी के लोगो को भी चेंज कर दिया गया है. जब से ट्विटर है तब से इसका लोगो ब्लू बर्ड (नीली चिड़िया) के रूप में देखा गया है, लेकिन अब ये गायब हो गया है, और सोमवार देर शाम से क्रिप्टोकरेंसी डॉजकॉइन का लोगो दिख रहा है. जानकारी के लिए बता दें एलन मस्क Dogecoin को सपोर्ट करते हैं, जो एक मीम क्रिप्टोकरेंसी है. इसके लोगो में जो कुत्ता नजर आ रहा है वो शिबा इनु प्रजाति का है.

लोगो में ये बदलाव अभी सिर्फ ट्विटर के वेब पेज पर ही दिखाई दे रहा है और ट्विटर के मोबाइल ऐप पर ब्लू बर्ड ही दिख रही है. फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं है कि इसे ऑफिशियल लोगो बना दिया गया है या फिर ये टेम्प्रेरी है.

लेकिन गौर करने वाली बात ये है कि एलन मस्क ने इससे जुड़ा एक ट्वीट भी किया है, जिसमें एक फोटो भी शेयर की गई है. इस फोटो में देखा जा सकता है कि एक डॉजकॉइन के सिंबल वाला कुत्ता ड्राइविंग सीट पर बैठा हुआ है और ट्रैफिक पुलिस वाले के हाथ में लाइसेंस है, जिस पर ‘ब्लू बर्ड’ की फोटो है. फोटो में कुत्ता ये कह रहा है, ये पुरानी फोटो है’.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply