आईपीएल मैच देखने पहुंची एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को लोगों ने जमकर ट्रोल किया

आईपीएल मैच देखने पहुंची एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को लोगों ने जमकर ट्रोल किया

प्रेषित समय :11:54:10 AM / Thu, Apr 13th, 2023

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला आए दिन चर्चा का विषय बनी रहती हैं। ओरवाशी सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस रौतेला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ओरवाशी रौतेला आईपीएल मैच देखने पहुंची हैं. दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच IPL 2023 का मैच मंगलवार रात दिल्ली में हुआ।

इस वीडियो को देखने के बाद फैन्स ने ओरवशी को ट्रोल करना शुरू कर दिया। आपको बता दें कि इस वीडियो में ओरवाशी रौतेला ने नियॉन ग्रीन कट-आउट ड्रेस पहनी हुई थी, जिस पर नेकलाइन थी। ओरवाशी रौतेला ने जैसे ही वीडियो पोस्ट किया, प्रशंसकों ने उन्हें ऋषभ पंत के नाम से ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ओरवशी फिर से भाई ऋषभ की तलाश कर रही है। एक ने लिखा बहुत प्यारा लेकिन फिर भी ऋषभ भाई हां नहीं करने वाले।

एक ने लिखा ओरवशी दा पंत के लिए वन साइडेड लव। सड़क हादसे के कारण ऋषभ पंत आईपीएल से बाहर हो गए हैं। जाहिर सी बात है कि ओरवाशी रौतेला का नाम अक्सर ऋषभ पंत के साथ आता है, लेकिन आजकल ओरवाशी नसीम की खूब चर्चा हो रही है. दिल्ली कैपिटल्स बनाम गुजरात टाइटंस के मैच में अपनी टीम दिल्ली कैपिटल्स को चीयर करने पहुंचे क्रिकेटर ऋषभ पंत। जहां एक लड़की क्रिकेटर ऋषभ पंत की ओर इशारा करते हुए एक तख्ती पकड़े हुए थी, जिस पर लिखा था, ‘शुकर है ओरवशी यहां नहीं है’. सोशल मीडिया पर इस लड़की को जवाब देते हुए ओरवाशी रौतेला ने लिखा, ‘क्यों?’ जिसके बाद यूजर्स ने कमेंट्स की बौछार कर दी। ओरवाशी रौतेला के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘सिंह साब द ग्रेट’ से की थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उर्वशी रौतेला ने कटी-फटी जींस में शेयर की लेटेस्ट तस्वीरें

उर्वशी रौतेला ने पहना डिजाइनर अर्शी का वेडिंग लहंगा

उर्वशी रौतेला ने 45 मिलियन फैंस के लिए ऊंची बिल्डिंग से किया स्लाइड स्टंट

भारत-पाक मैच में उर्वशी रौतेला को देखकर लगने लगी पंत से नजदीकियों की अटकलें

Leave a Reply