मशहूर एक्ट्रेस ने बैकलेस टॉप में दिखाया सिजलिंग अवतार

मशहूर एक्ट्रेस ने बैकलेस टॉप में दिखाया सिजलिंग अवतार

प्रेषित समय :11:27:11 AM / Tue, Apr 18th, 2023

सीरत कपूर  सोशल मीडिया पर आए दिन अपने ग्लैमरस अवतार से छाई रहती हैं. सीरत जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो हुस्न से ऐसी बिजलियां गिराती हैं और उनकी अदाओं के साथ-साथ उनके हुस्न के भी फैंस दीवाने हो जाते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जिसे देखते ही इंटरनेट का तापमान बढ़ाया है. सीरत कपूर का फैन क्रेज बहुत ही तेज़ी से बढ़ रहा है. एक्ट्रेस अपने प्रशंसकों को अपने डेली उपदटेस और ग्लैमरस अपीयरेंस से मंत्रमुग्ध कर देती है.

और एक बार फिर, सीरत ने कुछ ऐसी तस्वीर शेयर की जिसे उनके फैंस उनके सेक्सी फिगर के दीवाने हो गए. हाल ही में सीरत ने सोशल मीडिया पर एक बैकलेस क्रॉप टॉप और हायवैस्ट ब्लू जीन्स में सनसेट के बैकग्राउंड में फोटो शेयर की है. सीरत कपूर ने जैसे ही यह तस्वीर शेयर की, प्रशंसकों ने दिल और आग वाले इमोजी के साथ कमेंट मरना स्टार्ट कर दिया. एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, 'हम क्या यहां तो सूरज भी पिघल गया जबकि दूसरे ने कहा, आप पहले से ही इतनी खूबसूरत थी या वक्त ने किया कोई हंसी सितम..'

खैर, यह पहली बार नहीं है कि सीरत कपूर ने हमें अपनी हॉट तस्वीरों से मदहोश कर दिया हो. वे आए दिन ही ऐसी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अभिनेत्री अक्सर अपने स्टाइल स्टेमेंट से भी फैंस का अटेंशन लेती हैं. सीरत अपनी फिटनेस को लेकर काफी स्ट्रिक्ट है. एक्ट्रेस ने कड़ी मेहनत से टोंड फिगर बनाया है जो उनकी तस्वीरों में भी देखा जा सकता है. दिखने वे जितनी खूबसूरती हैं, उतनी बेहतरीन वे एक डांसर भी हैं. कर्वी फिगर से हर किसी को अपनी ओर आकर्षित करती हैं. उन्होंने 16 साल की उम्र से ही बॉलीवुड में कोरियोग्राफी शुरू कर दी थी.
घुंघराले बाल और कर्वी फिगर में अभिनेत्री खूबसूरती का कहर ढा रही हैं. उनका फिल्म इंडस्ट्री से दूर- दूर तक कोई नाता नहीं है. उनके पिता एक होटेलियर थीं जबकि मां एयर इंडिया एयर होस्टेस हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply