पश्चिम बंगालः TMC नेता मुकुल रॉय हुए लापता, बेटे ने किया दावा, दिल्ली के लिए हुए थे रवाना

पश्चिम बंगालः TMC नेता मुकुल रॉय हुए लापता, बेटे ने किया दावा, दिल्ली के लिए हुए थे रवाना

प्रेषित समय :08:38:30 AM / Tue, Apr 18th, 2023

नई दिल्ली. तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय लापता बताए जा रहे हैं. उनके बेटे शुभ्रांशु रॉय ने दावा किया कि सोमवार की शाम को उनके पिता को कोलकाता से दिल्ली की इंडिगो फ्लाइट लेनी थी. फ्लाइट रात को 9 बजकर 55 मिनट पर दिल्ली पहुंच गई. लेकिन उनके पिता का कुछ भी पता नहीं चला. पूर्व रेल मंत्री के बेटे शुभ्रांशु ने बताया कि उनके पिता का सोमवार देर शाम से कुछ भी पता नहीं लग रहा है और वह लापता हैं. टीएमसी नेता शुभ्रांशु ने कहा कि अब तक मैं अपने पिता से संपर्क करने में असमर्थ हूं. वह लापता हो गए हैं.

मीडिया रिपोर्ट ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि रविवार को पिता-पुत्र के बीच बहस की भी बात सामने आई है. पत्नी के निधन के बाद से मुकुल रॉय स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से घिरे हुए हैं. बीते फरवरी महीने में उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया था. शुभ्रांशु ने यह भी दावा किया कि परिवार के लोगों ने एयरपोर्ट पुलिस अधिकारियों के सामने शिकायत दर्ज कराई है. वहीं पुलिस सूत्रों ने कहा कि उन्हें ऐसी कोई शिकायत नहीं मिली है.

पिछले करीब डेढ़ साल पहले भाजपा से टीएमसी में शामिल होने वाले मुकुल रॉय लगातार पब्लिक की नजरों से दूर थे. 2019 में बंगाल में भाजपा को लोकसभा की 40 में से 18 सीटें मिलने में उनकी बड़ी भूमिका मानी जाती है. 2021 के विधानसभा चुनाव में वह कृष्णानगर उत्तर सीट से विधायक चुने गए. लेकिन भाजपा चुनाव हार गई. इसके बाद उन्होंने फिर टीएमसी का दामन थाम लिया.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply