आईपीएल मैच देखने पहुचीं उर्वशी रौतेला, स्टेडियम में बिखेरा जलवा

आईपीएल मैच देखने पहुचीं उर्वशी रौतेला, स्टेडियम में बिखेरा जलवा

प्रेषित समय :10:01:16 AM / Fri, Apr 21st, 2023

स्टेडियम में यदि उर्वशी जो मैच को लेकर सभी जगहों पर चर्चा और बढ़ जाती है. उस पर उर्वशी ऐसे वीडियोज और पोस्ट शेयर करती हैं कि हर किसी का ध्यान उन्हीं पर चला जाता है. साथ ही उनके साथ ऋषभ पंत का नाम तो जैसे जुड़ सा गया है. वे जब भी किसी मैच में पहुंचती हैं, सबसे पहले लोगों को ऋषभ पंत याद आते हैं. साथ ही उर्वशी पोस्ट के साथ ऐसी लाइंस लिखती हैं कि वे सीधे ऋषभ से कनेक्ट हो जाती है. ऐसा ही कुछ हाल ही आईपीएल 2023 के एक मैच के दौरान हुआ.

अरुण जेटली स्टेडियम दिल्ली में हाल ही दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच था. उसी मैच के दौरान उर्वशी भी पहुचीं थीं. मैच के उत्साह के साथ ही स्टेडियम में सबका ध्यान उर्वशी रौतेला पर भी था. उर्वशी लेमन ग्रीन बॉडीकॉन ड्रेस में उर्वशी काफी स्टाइलिश नजर आ रही थीं. मैच के साथ ही लोग उर्वशी के लिए भी चीयर करते दिख रहे थे. उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर मैच से जुड़े कुछ फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं. साथ ही फैंस के प्यार के लिए थैंक्स भी कहा है.

ऋषभ पंत का पिछले साल एक्सीडेंट हो गया था, इस कारण वे इन दिनों आराम कर रहे हैं. दूसरी तरफ जब भी उर्वशी कोई पोस्ट शेयर करती हैं, तो लोगों को ऋषभ की याद आ जाती है. उर्वशी की पोस्ट पर लोगों का कहना था, ‘ऋषभ भाई भी चुपके से कमेंट्स पढ़ रहे होंगे.’ एक ने लिखा, ‘मैं आपसे निवेदन करता हूं कि प्लेयर्स का ध्यान भटकाना बंद करें.’ वहीं, एक यूजर का कहना था, ‘समझ नहीं आता कि​ यह सिर्फ दिल्ली कैप्टिल्स का मैच देखने ही क्यों आती है?’

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उर्वशी रौतेला ने ईरान में हुई लड़कियों की हत्या के विरोध में कटवाये अपने बाल

उर्वशी रौतेला ने कटी-फटी जींस में शेयर की लेटेस्ट तस्वीरें

उर्वशी रौतेला ने पहना डिजाइनर अर्शी का वेडिंग लहंगा

उर्वशी रौतेला ने 45 मिलियन फैंस के लिए ऊंची बिल्डिंग से किया स्लाइड स्टंट

उर्वशी रौतेला ने रेड स्कर्ट के साथ पहना सिर्फ ब्रालेट, पूल किनारे शूट किया बोल्ड वीडियो

भारत-पाक मैच में उर्वशी रौतेला को देखकर लगने लगी पंत से नजदीकियों की अटकलें

Leave a Reply