मौनी रॉय की शॉर्ट ड्रेस में तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

मौनी रॉय की शॉर्ट ड्रेस में तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

प्रेषित समय :12:14:33 PM / Sun, Apr 23rd, 2023

मौनी रॉय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम का पारा चढ़ाना बखूबी जानती हैं। एक्ट्रेस की बस एक फोटो लोगों की सांसे रोक देती है. टीवी की नागी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान शॉर्ट ड्रेस पहनी है और इसमें एक्ट्रेस हमेशा की तरह काफी हॉट लग रही हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं. इस फोटो में मौनी ने ब्लैक क्रॉप टॉप और मैचिंग मिनी स्कर्ट पहनी हुई है. एक्ट्रेस का क्रॉप टॉप लुक स्टाइलिश कोट का लग रहा है.

इस फोटो में मौनी रॉय कुर्सी पर बैठकर अपनी टांगें फ्लॉन्ट कर रही हैं. एक्ट्रेस ने व्हाइट और ब्लैक कलर के जूतों से अपने लुक को पूरा किया है। मौनी रॉय का सुस्वादु हेयर स्टाइल और सूक्ष्म मेकअप उनके लुक में चार चांद लगा रहा है।

एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक हॉट और बोल्ड पोज देकर लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर मौनी रॉय के 26.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं। एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है।

मौनी रॉय के बोल्ड फोटोशूट अक्सर चर्चा में रहते हैं। एक्ट्रेस का फैशन सेंस देखने के बाद कई बार फैंस की आंखों में आंसू आ जाते हैं। कमेंट सेक्शन पर एक नजर डालने से आपको इस टीवी एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी का अंदाजा हो जाएगा। इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस के नए लुक का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस के चेहरे पर फोकस है. मौनी रॉय खुद को आईने में देखकर पोज दे रही हैं। लोग एक्ट्रेस के इस लुक को खूब पसंद कर रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply