मारुति सुजुकी ऑल्टो K10, कीमत 3.99 लाख, धांसू एसी और 35 किमी माइलेज

मारुति सुजुकी ऑल्टो K10, कीमत 3.99 लाख, धांसू एसी और 35 किमी माइलेज

प्रेषित समय :11:55:51 AM / Tue, Apr 25th, 2023

लोग गर्मी से परेशान होकर नई कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, लेकिन कीमत ज्यादा होने की वजह से पॉसिबल नहीं है. हालांकि एक कार है, जिसे आप सिर्फ 5,000 रुपये की किस्त में खरीद सकते हैं. कार की एक्स शोरूम कीमत भी सिर्फ 3.99 लाख रुपये से शुरू होती है. यह कार मारुति सुजुकी की ऑल्टो K10 है.

मारुति सुजुकी ऑल्टो K10 की एक्स शोरूम कीमत 5.96 लाख रुपये तक जाती है. कार में आपको एक धांसू AC भी मिल जाता है, जो गर्मियों के मौसम में कार को पूरी तरह ठंडा रखता है. यही नहीं ऑल्टो में CNG का ऑप्शन भी है, जिसके साथ करीब 35 किलोमीटर तक का माइलेज मिल जाता है. यह इंडिया की सबसे किफायती कार भी है. डेली यूज के लिए यह काफी बेहतर ऑप्शन है. नई ऑल्टो में पांच लोगों के बैठने की क्षमता है.

अंदर मारुति सुजुकी ऑल्टो K10 सिल्वर एक्सेंट्स के साथ एक ब्लैक इंटीरियर थीम, सात-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, तीन-स्पोक स्टीयरिंग व्हील, सर्कुलर एसी वेंट्स, सभी चार पावर विंडो, सेंटर कंसोल पर कप होल्डर्स, एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल से लैस है. कार में सेफ्टी के लिए 2 एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, रियर पार्किंग सेंसर, स्पीड अलर्ट सिस्टम और सीट-बेल्ट रिमाइंडर सिस्टम शामिल होंगे. नई मारुति सुजुकी ऑल्टो K10 का मुकाबला रेनॉ क्विड और मारुति सेलेरियो से है.

इंजन और कलर ऑप्शन- 2022 मारुति सुजुकी ऑल्टो K10 में पावर के लिए एक 1.0-लीटर 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया है, जो अधिकतम 66 bhp का पावर आउटपुट और 89 Nm का टार्क पैदा करता है. ट्रांसमिशन विकल्पों में पांच-स्पीड मैनुअल यूनिट या ऑटोमेटिक यूनिट शामिल है. ऑल्टो K10 को सॉलिड व्हाइट, सिल्की सिल्वर, ग्रेनाइट ग्रे, सिजलिंग रेड, स्पीडी ब्लू और अर्थ गोल्ड सेत 6 कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply