उत्तरप्रदेश: सीएम योगी आदित्यनाथ को मिली जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज

उत्तरप्रदेश: सीएम योगी आदित्यनाथ को मिली जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज

प्रेषित समय :11:26:21 AM / Tue, Apr 25th, 2023

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिली है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिली है. आरोपी ने डायल 112 पर मैसेज भेज कर सीएम योगी को जान से मारने की धमकी भेजी है. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. यूपी एटीएस सहित सभी एजेंसियों को इसकी सूचना दे दी गई है.

एफआईआर के मुताबिक सीएम योगी को 23 अप्रैल की रात को 8 बजकर 22 मिनट पर यूपी-112 मुख्यालय में सोशल मीडिया की व्हाट्सएर पर धमकी भरा मैसेज मिला था. इस मैसेज में लिखा था, ‘योगी सीएम को मार दूंगा जल्द ही.’  सीएम योगी को धमकी मिलने के बाद जांच एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं.पुलिस ने इस मामले में लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाने में केस दर्ज कर लिया है. पुलिस धमकी देने वाले शख्स की खोजबीन में जुट गई है.

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है. इससे पहले भी सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मामले की धमकी मिली चुकी है. हाल ही में एक हफ्ते पूर्व फेसबुक के जरिये सीएम योगी को जान से मारने की धमकी दी गई थी. ये फेसबुक पोस्ट बागपत के एक युवक के प्रोफाइल से शेयर की गई थी. इस पोस्ट में सीएम योगी को गोली से मारने की धमकी दी गई थी, जिसके बाद ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply