बदल रही इंडस्ट्री, महिलाओं को हीरो के रुप में दिखाया जा रहा: अलाया एफ

बदल रही इंडस्ट्री, महिलाओं को हीरो के रुप में दिखाया जा रहा: अलाया एफ

प्रेषित समय :11:20:26 AM / Wed, Apr 26th, 2023

एक्ट्रेस अलाया एफ वर्तमान में सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म यू-टर्न में र्पिोटिंग इंटर्न राधिका की मुख्य भूमिका निभाती नजर आ रही हैं। उनके रोल को एक खास फ्लाईओवर पर यू-टर्न पर होने वाली दुर्घटनाओं की जांच करने का काम दिया गया है। उन्होंने कहा कि किसी भी प्रोजेक्ट में मुख्य भूमिका निभाने का बहुत दबाव होता है क्योंकि निमार्ताओं को अभिनेता से बहुत उम्मीद होती है, उनपर एक अतिरिक्त दबाव होता है।

अलाया ने कहा कि वह एक ऐसे सिनेमा का हिस्सा बनकर खुश हैं, जहां महिला किरदारों के इर्द-गिर्द ज्यादा से ज्यादा प्रोजेक्ट बन रहे हैं। उन्होंने कहा: बहुत दबाव है, मैं झूठ नहीं बोलूंगी, लेकिन कभी-कभी आपको इसमें कूदना पड़ता है। मैं इस बारे में चिंतित थी, लेकिन फिर आप खुद को याद दिलाते हैं कि आप एकता मैम जैसी हस्ती के साथ काम कर रहे हैं जो इस उद्योग में मजबूत और शक्तिशाली बॉस महिला हैं। लैंगिक पक्षपात या भूमिकाओं ने उनके व्यक्तित्व को कभी प्रभावित नहीं किया। यह उन पर लागू नहीं होता। निर्माता एकता कपूर के बारे में अधिक बताते हुए, अलाया ने कहा: वह इतने लंबे समय से एक बॉस महिला रही है।

वह डर, अहंकार जैसी चीजों को कभी भी अपने ऊपर हावी नहीं होने देती है। अलाया ने 2020 में कॉमेडी फिल्म जवानी जानेमन से एक्टिंग की शुरूआत की, और बाद में वह फ्रेडी, 'लगभग प्यार विद डीजे मोहब्बत में दिखाई दीं. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि इंडस्ट्री में चीजें बदल रही हैं और आजकल कई फिल्में में महिला अभिनेताओं को हीरो के रुप में दिखाया जाता हैं।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply